scriptworld cup 2019 : भारत-पाक मैच के दौरान ट्विटर पर भी बना रिकॉर्ड, 29 लाख से ज्यादा हुए ट्वीट | new record made in ind vs pak world cup match, 29 lakh tweet | Patrika News

world cup 2019 : भारत-पाक मैच के दौरान ट्विटर पर भी बना रिकॉर्ड, 29 लाख से ज्यादा हुए ट्वीट

locationनई दिल्लीPublished: Jun 18, 2019 09:02:07 pm

Submitted by:

Mazkoor

world cup 2019 के भारत-पाक मैच में विराट कोहली को लेकर हुए सबसे ज्यादा ट्वीट
रोहित शर्मा के शतक के जश्न वाला ट्वीट हुआ सबसे ज्यादा रीट्वीट

virat kohli rohit sharma

world cup 2019 : भारत-पाक मैच के दौरान ट्विटर पर भी बना रिकॉर्ड, 29 लाख से ज्यादा हुए ट्वीट

नई दिल्ली : आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 (icc cricket world cup 2019) टूर्नामेंट में 16 जून को खेले गए भारत (Indian cricket Team) और पाकिस्तान (Pakistan cricket Team) के बीच खेले गए ग्रुप मैच में एक ऐसा रिकॉर्ड बना, जिससे पता चलता है कि इन दोनों देशों के बीच होने वाले मुकाबले का क्रिकेट प्रशसंकों को कितना इंतजार रहता है। इस मैच के दौरान सबसे ज्यादा ट्वीट का विश्व रिकॉर्ड बना। भारत पाकिस्तान का मैच जब भी और जहां भी होता है, वह सुर्खियों में रहता ही है और यह तो विश्व कप का मैच था। निश्चित रूप से इसकी चर्चा ज्यादा होनी ही थी।

29 लाख से ज्यादा हुए ट्वीट

भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दिन सुबह से ही सोशल मीडिया पर व्यस्तता बढ़ी हुई थी। पूरे दिन माहौल गर्म रहा। जैसे-जैसे मैच बढ़ता गया, सोशल मीडिया पर भी गर्मी बढ़ती गई। पूरे दिन यह मैच ट्विटर पर छाया रहा और अंत तक यह मैच सबसे ज्यादा ट्वीट हासिल करने वाला एकदिवसीय मैच बन गया। इस मैच को लेकर 29 लाख से ज्यादा ट्वीट किए गए। कई हैशटैग भी चर्चा में रहें। इनमें #TeamIndia, #WehaveWewill समेत कई और हैशटैग ने सुर्खियां बटोरी। इसके अलावा भारतीय और पाकिस्तानी खिलाड़ियों खिलाड़ियों को भी कई ट्वीट टैग किए गए।

विराट कोहली को लेकर किया गया सबसे ज्यादा ट्वीट

इस मैच में सबसे ज्यादा ट्वीट भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर किए गए। उन्होंने इस पारी के दौरान सबसे कम पारियों में 11,000 रन बनाने का कारनामा किया। इसके बाद टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा का नंबर रहा। उन्होंने इस मैच में अपने वनडे करियर का 24वां शतक जमाया। इसके अलावा सबसे ज्यादा रीट्वीट भी रोहित शर्मा को लेकर ही हुआ। रोहित शर्मा के शतक का जश्न मनाने वाला ट्वीट सबसे ज्यादा बार रीट्वीट किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो