scriptतेज गेंदबाज़ लसिथ मलिंगा शानदार प्रदर्शन जारी | Malinga played two matches in 12 hours, performed spectacularly | Patrika News

तेज गेंदबाज़ लसिथ मलिंगा शानदार प्रदर्शन जारी

Published: Apr 05, 2019 10:30:05 am

Submitted by:

Mohit Saxena

टी-20 और एक 50 ओवर का मैच खेला
टी-20 खेलकर कैंडी के लिए रवाना हो गए
49 रन देकर सात विकेट चटकाए

malinga

मलिंगा ने 12 घंटों में दो मैच खेले, शानदार प्रदर्शन किया

कैंडी। श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने 12 घंटों के अंदर दो अलग-अगल देशों में एक टी-20 और एक 50 ओवर का मैच खेला। मलिंगा ने दोनों ही मैचों में शानदार प्रदर्शन किया। मलिंगा ने बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का मैच खेला और फिर उन्होंने यहां श्रीलंका के घरेलू क्रिकेट में 50 ओवर के एक मुकाबले में हिस्सा लिया है।
34 रन देकर तीन विकेट लिए

मुंबई के लिए मलिंगा ने दमदार गेंदबाजी करते हुए 34 रन देकर तीन विकेट लिए थे। वहीं वे गुरुवार की सुबह ही कैंडी के लिए रवाना हो गए, जहां उन्होंने सुपर फोर टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया। मलिंगा ने मैच में दमदार गेंदबाजी की और लिस्ट-ए में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। उन्होंने 49 रन देकर सात विकेट चटकाए। उनकी दमदार गेंदबाजी के कारण गॉल ने कैंडी को 156 रनों के बड़े अंतर से मात दी। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने मलिंगा को अप्रैल माह के लिए आईपीएल में खेलने की आज्ञा दे दी थी, लेकिन वह घरेलू क्रिकेट भी खेलने पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो