scriptKXIP की कप्तानी से हटाए जा सकते हैं आर अश्विन, जा सकते हैं दिल्ली या राजस्थान की टीम में | KXIP Think to Remove R Ashwin from Captaincy | Patrika News

KXIP की कप्तानी से हटाए जा सकते हैं आर अश्विन, जा सकते हैं दिल्ली या राजस्थान की टीम में

locationनई दिल्लीPublished: Aug 24, 2019 02:11:19 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

आईपीएल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी।

Ravichandran Ashwin

Ravichandran Ashwin

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) 2019 मे किंग्स इलेवन पंजाब का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था। ये टीम प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। इसके बाद से ही टीम मैनेजमेंट में लगातार बदलाव किए जा रहे हैं। अब खबर ये है कि आर अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी से हटाया जा सकता है।

दिल्ली या राजस्थान की टीम में जा सकते हैं आर अश्विन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किंग्स इलेवन पंजाब आर अश्विन को सिर्फ कप्तानी से हटाने पर ही विचार नहीं कर रही है बल्कि बाकि टीमों के साथ उनका ट्रेड भी किया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक, किंग्स इलेवन पंजाब अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स या फिर राजस्थान रॉयल्स के साथ ट्रेड कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा यही जा रहा है कि राजस्थान रॉयल्स ने अश्विन को अपनी टीम में शामिल करने की इच्छा जताई है।

अश्विन की जगह केएल राहुल को मिल सकती है कप्तानी

किंग्स इलेवन पंजाब अगर अश्विक को कप्तानी से हटा देती हो तो ऐसे में सवाल खड़ा होता कि आखिर टीम मैनेजमेंट किस खिलाड़ी को कप्तानी सौंप सकता है? क्या किसी विदेशी खिलाड़ी को कप्तानी सौंपी जाएगी या फिर किसी भारतीय खिलाड़ी को ही कप्तान बनाया जाएगा, लेकिन इन सबके बीच केएल राहुल का नाम कप्तानी के लिए आगे चल रहा है। माना जा रहा है कि केएल राहुल को अगले सीजन में टीम की कप्तानी दी जा सकती है। केएल राहुल को 11 करोड़ रुपए में टीम ने खरीदा था और वो पिछले दो साल से जबरदस्त प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

7.6 करोड़ रुपए में खरीदे गए थे अश्विन

आपको बता दें कि टीम इंडिया में एक बेहतरीन स्पिन गेंदबाज के रूप में अपनी पहचान बना चुके आर अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब ने 2018 की नीलामी में 7.6 करोड़ रुपए में खरीदा था। इसके साथ ही उन्हें टीम की कप्तानी भी सौंपी। हालांकि उनकी कप्तानी में टीम के प्रदर्शन काफी सुधार आया है, लेकिन टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो