scriptSRH vs RCB: आज आर-पार की लड़ाई के लिए आरसीबी में बड़े बदलाव तय! कुछ ऐसी होगी दोनों की प्‍लेइंग 11 | ipl 2024 srh vs rcb 41st match probable playing 11 | Patrika News
क्रिकेट

SRH vs RCB: आज आर-पार की लड़ाई के लिए आरसीबी में बड़े बदलाव तय! कुछ ऐसी होगी दोनों की प्‍लेइंग 11

SRH vs RCB Playing 11: सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आज आईपीएल 2024 का 41वां मुकाबला खेला जाएगा। आरसीबी के लिए ये आर-पार का मुकाबला होगा। ऐसे में वह टीम में कुछ बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है। आइये इस मैच से पहले आपको बताते हैं दोनों की संभावित प्‍लेइंग इलेवन।

नई दिल्लीApr 25, 2024 / 01:15 pm

lokesh verma

SRH vs RCB Probable Playing 11: सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आज आईपीएल 2024 का 41वां मुकाबला खेला जाएगा। ये मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। एसआरएच को जहां अब प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालीफाई करने को सिर्फ 3 जीत की दरकार है तो वहीं आरसीबी के लिए आज करो या मरो की जंग होगी, अगर वह हार जाती है तो आधिकारिक रूप से प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी। ऐसे में वह टीम में कुछ बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है। आइये इस मैच से पहले आपको बताते हैं दोनों की संभावित प्‍लेइंग इलेवन।

सनराइजर्स हैदराबाद उसी विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ उतरेगी!

सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो आज वह उसी विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतर सकती है। जयदेव उनादकट, पैट कमिंस और मयंक मार्कंडेय का आईपीएल में विराट कोहली के खिलाफ काफी अच्छा रिकॉर्ड भी रहा है। दूसरी ओर हेनरिक क्लासेन का आरसीबी के अधिकांश गेंदबाजों के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड है।
यह भी पढ़ें

हैदराबाद में आज बल्लेबाज लगाएंगे रनों का अंबार या गेंदबाज का होगा बोलबाला, पढ़ें पिच रिपोर्ट

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्‍लेइंग 11

ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), नितीश रेड्डी, शाहबाज़ अहमद, अब्दुल समद, पैट कमिंस, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, टी नटराजन (इम्‍पैक्‍ट प्‍लेयर- वाशिंगटन सुंदर/जयदेव उनादकट)

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु

वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बात करें तो कैमरून ग्रीन की जगह ग्लेन मैक्सवेल को प्‍लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। इसके साथ ही एसआरएच की उग्र बल्लेबाजी लाइनअप को देेेखते हुए आरसीबी गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करने के लिए अल्ज़ारी जोसेफ को फिर से मौका दे सकती है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की संभावित प्‍लेइंग 11

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, विल जैक्स, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल/कैमरून ग्रीन, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), कर्ण शर्मा, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद सिराज।

यह भी पढ़ें

ऋषभ पंत के हेलीकॉप्टर शॉट से कैमरामैन हुआ चोटिल, फिर कप्तान ने ऐसा कर जीता दिल

Home / Sports / Cricket News / SRH vs RCB: आज आर-पार की लड़ाई के लिए आरसीबी में बड़े बदलाव तय! कुछ ऐसी होगी दोनों की प्‍लेइंग 11

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो