scriptLSG vs CSK: चेन्नई को मिलेगी हैट्रिक जीत या जीत की पटरी पर लौटेगी लखनऊ? जानें किस टीम का पलड़ा भारी | ipl 2024 csk vs lsg head to head chennai super kings vs lucknow super giants ms dhoni kl rahul | Patrika News
क्रिकेट

LSG vs CSK: चेन्नई को मिलेगी हैट्रिक जीत या जीत की पटरी पर लौटेगी लखनऊ? जानें किस टीम का पलड़ा भारी

Lucknow Super Giants vs Chennai Super Kings: इंडियन प्रीमियर लीग में इस सीजन दोनों टीमों ने 6-6 मैच खेले हैं और टॉप 5 में अब तक बनी हुई हैं।

नई दिल्लीApr 19, 2024 / 05:54 pm

Vivek Kumar Singh

Ravi Bishnoi MS Dhoni
इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 34वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा। यह मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां मेजबान टीम को पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन अपने पिछले दोनों मुकाबलों में जीत हासिल कर शानदार लय में नजर आ रही है और प्लेऑफ में पहुंचने की दावेदार मानी जा रही है। दूसरी ओर पिछले दोनों सीजन प्लेऑफ में पहुंचने वाली लखनई ने शानदार शुरुआत की थी लेकिन पिछले दोनों मैच हार चुकी है।
मेजबान लखनऊ के पास आज अपनी लय हासिल करने का शानदार मौका है। आईपीएल के इतिहास में जब पहली बार दोनों टीमें आमने सामने हुई थीं तब जीत लखनऊ को मिली थी हालांकि दोनों टीमें 2 बार ही अब तक एक दूसरे का सामना कर चुकी हैं और दोनों को एक एक जीत मिली है। पिछले सीजन दोनों के बीच खेला जाने वाला दूसरा मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था।

दोनों टीमों के शैली एक जैसी

लखनऊ और चेन्नई की खेलने और जीतने की शैली एक जैसी है। दोनों टीमों में हर एक खिलाड़ी अपनी भूमिका को समझता है और टीम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं है। चेन्नई की टीम में जहां एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे और रचिन रविंद्र जैसा बड़े स्टार हैं तो लखनऊ में केएल राहुल, क्विंटन डिकॉक, निकोलस पूरन और मार्कस स्टोइनिस जैसे धाकड़ खिलाड़ी हैं।
लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आज शाम को दोनों टीमों के बीच एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिल सकता है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अगर मैच जीत लेती है तो वह दूसरे स्थान पर पहुंच जाएगी तो लखनऊ सुपर जायंट्स के हिस्से में जीत आती है तो वे लंबी छलांग लगाएगी।

Home / Sports / Cricket News / LSG vs CSK: चेन्नई को मिलेगी हैट्रिक जीत या जीत की पटरी पर लौटेगी लखनऊ? जानें किस टीम का पलड़ा भारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो