scriptकप्तान कोहली को विजय माल्या संग तस्वीर खींचना पड़ा महंगा! लोगो ने किया जमकर ट्रोल | Indian fans trolled virat kohli for meeting vijay malya in England | Patrika News

कप्तान कोहली को विजय माल्या संग तस्वीर खींचना पड़ा महंगा! लोगो ने किया जमकर ट्रोल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 28, 2018 02:19:44 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

अभ्यास मैच के दौरान तीनों दिन जब खिलाड़ी मैदान पर मैच खेलने उतरे तो ढोल बजाकर उनका स्वागत किया गया। मैच के बाद कप्तान कोहली ने ढोल बजाने वालों और फैन्स के साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाई। इनमें से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और इस तस्वीर के चलते विराट को बहुत आलोचना भी हो रही है।

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ एक अगस्त से शुरू होने वाले पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारत ने एसेक्स इंग्लिश क्रिकेट काउंटी क्लब के साथ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेला। ये मैच ड्रा रहा, इस मैच के बाद कप्तान कोहली ने ढोल बाजवा कर बहुत मस्ती की। दरअसल अभ्यास मैच के दौरान तीनों दिन जब खिलाड़ी मैदान पर मैच खेलने उतरे तो ढोल बजाकर उनका स्वागत किया गया। मैच के बाद कप्तान कोहली ने ढोल बजाने वालों और फैन्स के साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाई। इनमें से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और इस तस्वीर के चलते विराट को बहुत आलोचना भी हो रही है।
https://twitter.com/imVkohli?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Dude_Cricket/status/1022701398494826498?ref_src=twsrc%5Etfw

क्या है इस तस्वीर का सच
सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस तस्वीर में विराट के पीछे ढोल वाले खड़े हैं तो वहीं नीचे एक फैन बैठा हुआ है जिसकी शकल भगोड़े विजय माल्या से मिलती है। विजय माल्या पर स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया से धोखाधड़ी कर करोड़ो रूपए ऐंठने का आरोप है। इस फोटो को इंडियन क्रिकेट टीम नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर कर दिया। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो गयी और लोग विराट को खरी-खोटी सुनाने लगे। एक फैन ने लिखा, ‘कोहली को वहां जाकर माल्या से नहीं मिलना चाहिए था, इसके लिए उन्हें सजा देनी चाहिए। एक ने लिखा यहां विजय माल्या दिख रहा है रवि शास्त्री कहां है? बता दें फोटो में दिख रहे इस शख्स का चेहरा विजय माल्या से मिलता है, वो विजय माल्या नहीं है। करोड़ों फैन की तरह विराट कोहली का फैन है जो उनके साथ तस्वीर लेना चाहता था।

रहाणे, धवन और पुजारा फ्लॉप
विजय माल्या पर करीब 9000 करोड़ रूपए की धोखाधड़ी का आरोप है। कोहली आईपीएल में माल्या की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर से खेलते हैं सायद इसी लिए लोग धोखा खा गए और कोहली को ट्रोल करने लगे। बता दें इस अभ्यास मैच में भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल, दिनेश कार्तिक और विराट कोहली अच्छे फॉर्म में दिखे और सभी ने शानदार अर्धशतक लगाए वहीं शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए।

ट्रेंडिंग वीडियो