scriptविराट कोहली ने खोला अपनी सफलता का राज, ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए कही ये बात | Indian Cricket captain Virat Kohli shares success mantra on twitter | Patrika News

विराट कोहली ने खोला अपनी सफलता का राज, ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए कही ये बात

Published: Oct 16, 2018 11:30:48 am

Submitted by:

Akashdeep Singh

विराट कोहली ने ट्विटर पर बताया सफलता का मंत्र।

virat kohli

विराट कोहली ने ट्विटर पर शेयर की पुरानी फोटो, दिया जीत का मंत्र

नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस समय शानदार फॉर्म का फायदा उठाते हुए जमकर रन बना रहे हैं। क्रिकेट में सफकता के शिखर पर विराट ने सोशल मीडिया के जरिए सफलता का मंत्र साझा किया है। भारतीय कप्तान ने अपनी एक पुरानी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है। विराट इस समय टेस्ट व ODI रैंकिंग में नंबर एक बल्लेबाज है और साथ ही वह कप्तानी में भी नए मुकाम छू रहे हैं। हाल ही में भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज जीती है।


विराट ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा मैसेज-
विराट ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि “फोकस और कड़ी मेहनत से कुछ भी संभव है । काम करते रहे और खुद पर भरोषा रखें। आप सभी का दिन अच्छा रहे।” विराट ने इसी के साथ एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की है।

https://twitter.com/imVkohli/status/1051763381974122499?ref_src=twsrc%5Etfw

विराट के सामने आना वाला कड़ा इम्तिहान-
भारतीय टीम अभी इंग्लैंड दौरे पर गई थी। जहां उसे टेस्ट सीरीज में 4-1 से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। इसके बाद वेस्टइंडीज भारत दौरे पर आई और भारतीय टीम ने उनके खिलाफ 2-0 से टेस्ट सीरीज जीती। अब भारत और वेस्टंडीज के बीच 5 ODI और 3 T20 मैचों की सीरीज खेली जानी है। विराट का सबसे कड़ा इम्तिहान आएगा जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी। अगले साल इंग्लैंड में वर्ल्ड कप भी खेला जाना है।

https://twitter.com/nueva_world?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो