script

स्मृति मंधाना को अच्‍छे प्रदर्शन का मिला इनाम, इंग्लैंड के खिलाफ महिला टी-20 टीम की संभालेंगी कमान

locationनई दिल्लीPublished: Feb 26, 2019 01:53:49 pm

चयन समिति ने सोमवार को दी जानकारी
स्‍मृति मंधाना होंगी टी-20 सीरीज के लिए कप्‍तान
गुवाहाटी में खेले जाएंगे सीरीज के तीनों मैच

selection commitee

स्मृति मंधाना को अच्‍छे प्रदर्शन का मिला ईनाम, इंग्लैंड के खिलाफ महिला टी-20 टीम की संभालेंगी कमान

मुंबई : सोमवार का दिन स्‍मृति मंधाना के लिए दोहरी खुशी लेकर आया। भारत की ओर से आज ही इस सलामी बल्‍लेबाज ने शानदार अर्धशतक लगाकर इंग्लैंड को दूसरे वनडे में हराने में अपना योगदान दिया और इसी दिन इंग्‍लैंड के खिलाफ घोषित की गई तीन मैचों के टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की कप्‍तान मंधाना को बना दिया गया है। साथ में टीम इंडिया का ऐलान भी कर दिया गया है। इंग्‍लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कमान स्मृति मंधाना को सौंपी गई है। इसकी जानकारी चयन समिति ने दी। बता दें कि टी-20 टीम की नियमित कप्‍तान हरमनप्रीत कौर चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर हैं। वह एकदिवसीय मैचों में भी नहीं खेली थीं।

तीनों मुकाबले गुवाहाटी में खेले जाएंगे
बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी-20 मुकाबले खेले जाने हैं। यह तीनों मुकाबले गुवाहाटी में खेला जाएगा। इसी के लिए सोमवार को भारतीय महिला क्रिकेट टीम का चयन किया गया। चोट की वजह से वनडे सीरीज से बाहर रहीं हरमनप्रीत कौर टी-20 मुकाबलों में भी टीम का हिस्सा नहीं होंगी। दोनों टीमों के बीच पहला टी-20 मुकाबला 4,, दूसरा 7 और तीसरा तथा आखिरी मुकाबला 9 मार्च को खेला जाएगा।

टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम :
स्मृति मंधाना (कप्तान), मिताली राज, जेम्मिाह रोड्रिगेज, दीप्ति शर्मा, तानिया भाटिया (विकेट कीपर), भारती फुलमाली, अनुजा पाटिल, शिखा पांडेय, कोमल जनजाद, अरुंधति रेड्डी, पूनम यादव, एकता बिष्ट, राधा यादव, वेदा कृष्णमूर्ति और हरलीन देओल।

ट्रेंडिंग वीडियो