script

ऋषभ पंत ने टिम पेन पर कसा तीखा तंज, कहा- इसे बात करने के अलावा कुछ नहीं आता

Published: Dec 29, 2018 08:02:06 pm

Submitted by:

Akashdeep Singh

बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया भले ही पिछड़ती हुई नजर आ रही हो, लेकिन उनके कप्तान टिम पेन स्टंप के पीछे से भारतीय खिलाड़ियों पर तंज कसने में काफी आगे नजर आए।

rishabh pant and tim paine

ऋषभ पंत ने टिम पेन पर कसा तीखा तंज, कहा- इसे बात करने के अलावा कुछ नहीं आता

नई दिल्ली। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर चल रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन और भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत में तीखी बहस देखने को मिल रही है। भारत की दूसरी पारी के दौरान पेन ने पंत पर निशाना साधते हुए कहा था कि अब ODI टीम में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी हो गई है तो क्या वह खाली समय में उनके बच्चे का ख्याल रखेंगे। पंत को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने मैच के चौथे दिन बल्लेबाजी करने उतरे पेन पर जबरदस्त तंज कसा। इस मामले में अंपायर इयान गूल्ड ने पंत को तो चेताया, लेकिन जब यही चीज विपक्षी कप्तान ने की थी तब अंपायर ने उनको कोई चेतावनी नहीं दी थी।


पेन ने पंत पर कसा था तंज-
पेन ने बातों की शुरुआत करते हुए पंत से कहा था कि वह बीबीएल की टीम हरिकेन होबार्ट्स में शामिल हो सकते हैं। पेन ने भारत की दूसरी पारी के दौरान शुक्रवार को पंत से कहा कि “अब महेंद्र सिंह धोनी की ODI टीम में वापसी हो गयी है तो हम पंत को हरिकेन टीम में शामिल कर सकते हैं…हमारी टीम में बल्लेबाज की जरुरत है।” वह यहीं नहीं रुके और उन्होंने कहा कि “पंत तुम अपनी ऑस्ट्रेलिया की छुट्टियों को बढ़ा लो। होबार्ट्स बढ़ियां शहर है। मैं तुम्हे वाटरफ्रंट के किनारे एक अच्छा अपार्टमेंट दिला दुंगा। घर पर खाने के लिए बुलाऊंगा। क्या तुम बच्चों को संभालना जानते हों? क्योंकि जब मैं अपनी पत्नी को मूवी दिखाने ले जाऊंगा तो तुम मेरे बच्चे को संभाल लेना।”

https://twitter.com/HurricanesBBL?ref_src=twsrc%5Etfw

पंत ने दिया करारा जवाब-
इसके बाद जब पेन बल्लेबाजी करने उतरे तो पंत ने उनसे जमकर बदला लिया। पंत ने पेन को निशाने पर लेते हुए कहा कि “यहां आज एक खास मेहमान आया है। मयंक क्या तुमने कभी ‘टेम्पररी कप्तान’ नाम का शब्द सुना है।” इसके बाद पंत ने गेंदबाजी कर रहे जडेजा से कहा कि “तुम्हे इसे आउट करने के लिए किसी भी चीज की जरुरत नहीं है। इसको बात करना पसंद है और यह यही अच्छे से करना जनता है। सिर्फ बात, बात।” इस मैच की दोनों पारियों में पेन का कैच पंत ने ही लपका। वहीं भारत की दूसरी पारी में पंत का कैच पेन ने लपका। पेन सिर्फ पंत को ही नहीं उकसा रहे थे बल्कि उन्होंने रोहित शर्मा को भी बल्लेबाजी के दौरान उकसाने का काम किया था।

https://twitter.com/hashtag/AUSvIND?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो