ब्रिस्टल मामले के बाद एक बार फिर बेकाबू हुए बेन स्टोक्स, साथी खिलाड़ी के मुंह पर जड़ दिया जोरदार मुक्का

By: Akashdeep Singh

Published On:
Sep, 12 2018 01:44 PM IST

  • बेन स्टोक्स बहुत ही उत्तेजित खिलाड़ी हैं और अपनी भावनाओं को मैदान पर व्यक्त करने में झिझकते नहीं हैं।

नई दिल्ली। ब्रिस्टल बार में हुए मारपीट के मामले में कोर्ट ने सुनवाई करते हुए बेन स्टोक्स को निर्दोष करार दे दिया था। बेन स्टोक्स ने भारत के खिलाफ दौरे पर तीसरे टेस्ट मुकाबले में टीम में वापसी की थी, कोर्ट में चल रही सुनवाई के चलते उन्हें दूसरे टेस्ट मुकाबले से बाहर रहना पड़ा था। बता दें कि ब्रिस्टल में एक नाईट क्लब के बाहर बेन स्टोक्स की दो लोगों से हाथापाई हुई थी जिस कारण उनपर कोर्ट में केस चल रहा था। इस मामले के चलते बेन स्टोक्स को एशेज सीरीज से भी बाहर रहना पड़ा था। स्टोक्स का एक नया मामला सामने आया है जिसमे वह साथी खिलाड़ी पर हाथ उठाते दिख रहे हैं।


ब्रिस्टल मामला-
सितम्बर 27, 2018 को बेन स्टोक्स टीम के अन्य खिलाड़ी- जो रुट, एलेक्स हेल्स और जॉनी बैरस्टो के साथ वेस्ट इंडीज के खिलाफ ODI क्रिकेट में जीत का जश्न मनाने ब्रिस्टल में नाईट क्लब गए हुए थे। उसी दिन देर रात में नाईट क्लब के बाहर उन्होंने रयान अली(28) और रयान हेल(27) नाम के शख्स के साथ मारपीट की थी। आपा खो चुके स्टोक्स की पिटाई से दोनों शख्स बेहोश हो गए थे। बता दें कि कोर्ट ने इस मामले पर अगस्त 2018 में सुनवाई करते हुए बेन स्टोक्स को निर्दोष करार दिया था।


अब साथी खिलाड़ी पर चलाया मुक्का-
सच बताएं तो यह एक मजाकिया वाक्या है, एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रहा है जिसमे विकेट गिरने पर इंग्लैंड की टीम जश्न मना रही थी। उसी में उत्तेजित बेन स्टोक्स ने गलती से आदिल राशिद के मुंह पर मुक्का जड़ दिया। मुक्का खाने के बाद राशिद की प्रतिक्रिया देखने लायक थी। यह वीडियो देख कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इंग्लैंड ने 4-1 से जीती सीरीज-
इंग्लैंड ने इस जीत के साथ ही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 4-1 से अपने नाम कर ली और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले एलिस्टेयर कुक को शानदार विदाई दी। इंग्लैंड ने पहला टेस्ट पहला टेस्ट 31 रन से, दूसरा पारी और 159 रन से तथा चौथा टेस्ट 60 रन से जीता था। भारत ने तीसरा टेस्ट 203 रन से अपने नाम किया था। आखिरी टेस्ट में भारतीय टीम को 118 रन से हार का सामना करना पड़ा।

Published On:
Sep, 12 2018 01:44 PM IST