scriptटीम इंडिया के पूर्व स्‍टार आलराउंडर सुरेश रैना पर टूटा दुखों का पहाड़, हिट एंड रन केस में ममेरे भाई की मौत | hit and run case team india former cricketer suresh raina cousin died in accident in Kangra | Patrika News
क्रिकेट

टीम इंडिया के पूर्व स्‍टार आलराउंडर सुरेश रैना पर टूटा दुखों का पहाड़, हिट एंड रन केस में ममेरे भाई की मौत

Hit and Run Case: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में एक सनसनीखेज हिट एंड रन केस सामने आया है। जिसमें टीम इंडिया के पूर्व स्‍टार ऑलराउंडर सुरेश रैना के ममेरे भाई समेत दो युवकों की मौत हो गई है।

नई दिल्लीMay 02, 2024 / 08:57 am

lokesh verma

Hit and Run Case: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में एक सनसनीखेज हिट एंड रन केस सामने आया है। जिसमें टीम इंडिया के पूर्व स्‍टार ऑलराउंडर सुरेश रैना के ममेरे भाई समेत दो युवकों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बुधवार रात स्‍कूटी सवार दो युवकों को एक कार सवार कुचलकर मौके से फरार हो गया, जिसमें एक युवक रैना के मामा का लड़का था। घटना की सूचना मिलने पर कांगड़ा पुलिस तुरंत हरकत में आई और कार चालक का पीछा कर उसे मंडी में जाकर धर दबोचा। अब पुलिस आरोपी को वापस कांगड़ा ला रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।

कांगड़ा जिले के गग्गल एयरपोर्ट के पास हुई घटना

कांगड़ा पुलिस से मिली जानकारी के मु‍ताबिक, हिट एंड रन की ये घटना कांगड़ा जिले के गग्गल एयरपोर्ट के पास हुई है। हिमाचल टिम्बर के नजदीक एक तेज रफ्तार टैक्‍सी चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए स्कूटी दो युवकों को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया गया। वहीं, दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूटी सवार युवकों की पहचान सौरभ कुमार (27) पुत्र मांगों राम निवासी गग्गल और दूसरे युवक की पहचान शुभम (19) पुत्र रुमेल सिंह निवासी गांव बंडी के रूप में की गई है।

सीसीटीवी कैमरे की मदद से मंडी में दबोचा आरोपी

एसपी कांगड़ा शालिनी अग्रिहोत्री ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गग्‍गल पुलिस थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक हिट एंड रन का केस सामने आया है। इस घटना में दो युवकों की मौत हो गई है। युवकों को टक्कर मारकर कार चालक मौके से भाग गया था। पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही फरार वाहन चालक का पीछा किया और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से उसे मंडी जिले से गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान शेर सिंह निवासी मंडी के रूप में हुई है। आरोपी को वापस कांगड़ा लाया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।

Home / Sports / Cricket News / टीम इंडिया के पूर्व स्‍टार आलराउंडर सुरेश रैना पर टूटा दुखों का पहाड़, हिट एंड रन केस में ममेरे भाई की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो