scriptAsia cup 2016: अलग अंदाज में पूरी की हार्दिक पांड्या ने हैट्रिक | Hardik Pandya Completed Hat Trick with different Style | Patrika News

Asia cup 2016: अलग अंदाज में पूरी की हार्दिक पांड्या ने हैट्रिक

Published: Mar 02, 2016 11:17:00 am

पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ मैच में पहली गेंद पर दिलशान का विकेट लेने के साथ ही एक अलग अदांज की हैट्रिक पूरी की

Hardik pandya

Hardik pandya

ढाका। टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ मैच में दिलशान का विकेट लेते ही एक अलग अंदाज में हैट्रिक पूरी की। हार्दिक पांड्या ने इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ अपने अंतिम ओवर में लगातार दो विकेट लिए थे।
ऐसे पूरी हुई पांड्या हैट्रिक
हम आपको बता दें कि युवा ऑलराउंडर पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने स्पैल के अंतिम ओवर की दूसरी-तीसरी गेंद पर मोहम्मद सामी और मोहम्मद आमिर का विकेट लिया था। इस तरह से हार्दिक पांड्या के लगातार दो विकेट लेने से पाकिस्तानी टीम 83 रनों के मामूली स्कोर पर ऑलआउट हो गई थी। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने 3.3 ओवर में 8 देकर तीन विकेट हासिल किए थे।
हैट्रिक को अधिकारिक दर्जा नहीं
हार्दिक पांड्या ने लगातार तीन गेंदों पर तीन विकेट लिए हैं। लेकिन दो अलग-अलग मैच होने के कारण इसे अधिकारिक हैट्रिक का दर्जा नहीं मिल सकता है।
पांड्या का 9-9-9 का आंकड़ा
हार्दिक पांड्या ने 26 जनवरी को एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 में डेब्यू किया था। पांड्या ने अब 9 टी20 मैचों की 9 पारियों में 147 गेंदों में 19.00 रन की औसत से 171 रन देकर 9 विकेट हासिल किए है। पांड्या ने टी 20 मैचों में पाकिस्तान के खिलाफ 8 रन देकर सर्वाधिक 3 विकेट लिए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो