scriptHardik Pandeya Health Update: उठ कर खड़ा हुए हार्दिक, लेकिन एशिया कप में खेलने पर संशय | Hardik Pandeya Helth Update: BCCI release health update of Hardik | Patrika News

Hardik Pandeya Health Update: उठ कर खड़ा हुए हार्दिक, लेकिन एशिया कप में खेलने पर संशय

locationनई दिल्लीPublished: Sep 20, 2018 05:23:50 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2018 में खेले गए मुकाबले में भारत के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे।

hardik

Hardik Pandeya Helth Update: उठ कर खड़ा हुए हार्दिक, लेकिन एशिया कप में खेलने पर संशय

नई दिल्ली। एशिया कप 2018 के आखिरी लीग राउंड मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी। लेकिन इस जीत का जश्न हार्दिक पांड्या की चोट की वजह से थोड़ा फीका हो गया। हार्दिक पांड्या जिस तरह से बीच मुकाबले में चोटिल हुए, वो करोड़ों भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को निराश करने वाला था। बुधवार को खेले गए इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या पीठ दर्द के कारण अपना ओवर भी पूरा नहीं कर सके थे। वो दर्द से इस कदर बेकल हो उठे थे कि मैदान पर ही लेट गए। बाद में उन्हें स्ट्रेजर पर उठा कर बाहर ले जाया गया।

पांड्या की चोट पर बोर्ड ने जारी किया बयान-
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में खेले गए मैच में भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की चोट पर एक बयान जारी कर बताया है कि वह बोर्ड की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। बीसीसीआई द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि पांड्या को पीठ के निचले हिस्से में चोट लगी है और उनकी स्थिति को मेडिकल टीम देख रही है। बयान में कहा गया है कि पांड्या इस समय खड़े हो पाने में सक्षम हैं और मेडिकल टीम उनकी स्थिति को देख रही है।

विशेषज्ञों की नजर में हार्दिक की वापसी मुश्किल-
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक की चोट गंभीर है। इस चोट के कारण उनका एशिया कप में आगे खेल पाना शायद ही संभव हो सके। फिलहाल हार्दिक डॉक्टरों की निगरानी में है। उनकी चोट पर फिलहाल विस्तृत रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। बताते चले कि हार्दिक जब पाकिस्तान के खिलाफ अपना पांचवां ओवर फेंक रहे थे, तभी उन्हें पीठ दर्द की समस्या आई थी।

रायडू ने पूरा किया था ओवर-
हार्दिक की चोट के कारण उनके ओवर को अंबाती रायडू ने पूरा किया था। हार्दिक को जिस समय स्ट्रेजर पर ले जाया जा रहा था उस समय का उनका बॉडी लैंग्वेज यह बता था कि उनकी चोट कितनी नाजूक है। स्ट्रेचर पर हार्दिक हिल भी नहीं पा रहे थे। अब देखना है कि हार्दिक कितनी जल्दी फिट हो सकते है। उनसे पहले बांग्लादेश के स्टार सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल भी चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो