scriptभज्जी की नजर में ये इंसान है मुर्दों में जान डालने वाला, VIDEO देख कर आप भी यही कहेंगे | harbhajan singh viral facebook live video with Shifuji Shaurya | Patrika News

भज्जी की नजर में ये इंसान है मुर्दों में जान डालने वाला, VIDEO देख कर आप भी यही कहेंगे

locationनई दिल्लीPublished: Oct 18, 2017 09:48:04 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

हरभजन सिंह का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आईए देखते है क्या है इसमें खास…

harbhan singh

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज हरभजन सिंह का एक फेसबुक लाइव काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में हरभजन सिंह एक ऐसे इंसान के साथ है, जिसे वो मुर्दों में जान डालने वाला कह रहे है। 8 मिनट 25 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर आप भी शायद भज्जी की बातों से सहमत होंगे। दरअसल इस वीडियों में भज्जी शिफूजी शोर्य भारद्वाज के साथ है। वीडियो में शिफूजी ने रामप्रसाद बिस्मिल की लिखी कविता सरफरोसी की तमन्ना को सुनाया भी है। बता दें कि शिफूजी के कई वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं। अपनी दमदार आवाज में शिफूजी जब भी कोई वीडियो शेयर करते हैं तो देखने वालों में देशभक्ति की लहर दौर जाती है। हरभजन सिंह ने जो फेसबुक लाइव किया है, उसे कई लोगों ने शेयर भी किया। भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच हरेंद्र सिंह ने भी इसे शेयर किया है।

shifu ji

शिफूजी का बॉलीवुड कनेक्शन
शिफूजी का बॉलीवुड से भी गहरा नाता है। शिफूजी को आपने
टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म ‘बागी’ में देखा होगा। इस फिल्म में शिफूजी का किरदार टाइगर श्रॉफ के टीचर के तौर पर था जो टाइगर को ‘कलरीपयट्टू’ की ट्रेनिंग देते हैं। आपको बता दें कि शिफूजी असल ज़िंदगी में टाइगर श्रॉफ़ के गुरू हैं। इतना ही नहीं ग्रांडमास्टर शिफूजी बतौर चीफ एक्शन डिजाइनर और चीफ़ ऐक्शन कोरियोग्राफर कई बड़ी ऐक्शन फिल्मों में अपनी गाइडेन्स दे चुके हैं ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो