scriptजीत से चूकने के बाद फूट-फूट कर रोने लगा टीम इंडिया का नन्हा फैन, फिर राशिद और शहजाद ने किया दिल जीतने वाला काम | great gesture shown by the Afghanistan cricketers met kid Indian fan | Patrika News
क्रिकेट

जीत से चूकने के बाद फूट-फूट कर रोने लगा टीम इंडिया का नन्हा फैन, फिर राशिद और शहजाद ने किया दिल जीतने वाला काम

इस मैच के टाई होते ही भारत का एक नन्हा फैन स्टेडियम में फूट फूट कर रोने लगा। लेकिन मैच के बाद अफ़ग़ानिस्तानी खिलाड़ियों ने उस बच्चे के साथ किया कुछ ऐसा जिसने जीता करोड़ों हिन्दुस्तानियों का दिल।

Sep 26, 2018 / 03:53 pm

Siddharth Rai

kid

जीत से चूकने के बाद फूट-फूट कर रोने लगा टीम इंडिया का नन्हा फैन, फिर राशिद और शहजाद ने किया दिल जीतने वाला काम

नई दिल्ली। भारत और अफगानिस्तान के बीच मंगलवार देर रात यहां दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया एशिया कप-2018 के सुपर चार का मैच टाई रहा। भारत ने आसानी से जीता हुआ ये मैच अपने हाथ से गवां दिया। इस मैच के टाई होने से भारतीय फैंस में बेहद गुस्सा है लेकिन इस हार का दर्द सबसे ज्यादा स्टेडियम में बैठे उस नन्हे फैन को हुआ जिसकी तस्वीरें सुबह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस मैच के टाई होते ही भारत का एक नन्हा फैन स्टेडियम में फूट फूट कर रोने लगा। लेकिन मैच के बाद अफ़ग़ानिस्तानी खिलाड़ियों ने उस बच्चे के साथ किया कुछ ऐसा जिसने जीता करोड़ों हिन्दुस्तानियों का दिल।

 

 

https://twitter.com/hashtag/INDvAFG?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बच्चे से मिले अफगानी खिलाड़ी –
इस मैच के टाई होते ही भारत का एक छोटा फैन इस कदर रोने लगा जैसे भारत ये मैच हार गयी हो। इस फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है के बच्चा रो रहा है और उसके पिता उसे चुप करा रहे हैं। अफ़ग़ानिस्तान टीम के दिग्गज खिलाड़ी राशिद खान और इस मैच में तूफानी शतक लगाने वाले मोहम्मद शहजाद ने मैच के बाद इस बच्चे से मुलाकात की। इस बच्चे के लिए भारतीय फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर उसकी फोटो शेयर कर लिखा ” कोई न पुत्तर रोना नहीं है फाइनल आपा जीतेंगे”

kid

धोनी की कप्तान के तौर पर वापसी फीकी रह गई-
बता दें इस मैच में अफगानिस्तान ने भारत के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी की 696 दिन बाद कप्तान के तौर पर वापसी को फीका कर दिया। मैच का अंत दोनों टीमों ने समान स्कोर पर किया। धोनी का यह बतौर कप्तान 200वां वनडे मैच था। वहीं यह कप्तान के तौर पर धोनी का पांचवां मैच है जो टाई रहा। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान ने मोहम्मद शहजाद की 124 और मोहम्मद नबी की 64 रनों की पारियों के दम पर पूरे 50 ओवर खेलते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 252 रन बनाए थे। भारतयी टीम भी एक गेंद शेष रहते अपनी सभी विकेट खोकर 252 रन ही बना सकी और मैच टाई रहा।

Home / Sports / Cricket News / जीत से चूकने के बाद फूट-फूट कर रोने लगा टीम इंडिया का नन्हा फैन, फिर राशिद और शहजाद ने किया दिल जीतने वाला काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो