जीत से चूकने के बाद फूट-फूट कर रोने लगा टीम इंडिया का नन्हा फैन, फिर राशिद और शहजाद ने किया दिल जीतने वाला काम

By: Siddharth Rai

Updated On: Sep, 26 2018 03:53 PM IST

  • इस मैच के टाई होते ही भारत का एक नन्हा फैन स्टेडियम में फूट फूट कर रोने लगा। लेकिन मैच के बाद अफ़ग़ानिस्तानी खिलाड़ियों ने उस बच्चे के साथ किया कुछ ऐसा जिसने जीता करोड़ों हिन्दुस्तानियों का दिल।

नई दिल्ली। भारत और अफगानिस्तान के बीच मंगलवार देर रात यहां दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया एशिया कप-2018 के सुपर चार का मैच टाई रहा। भारत ने आसानी से जीता हुआ ये मैच अपने हाथ से गवां दिया। इस मैच के टाई होने से भारतीय फैंस में बेहद गुस्सा है लेकिन इस हार का दर्द सबसे ज्यादा स्टेडियम में बैठे उस नन्हे फैन को हुआ जिसकी तस्वीरें सुबह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस मैच के टाई होते ही भारत का एक नन्हा फैन स्टेडियम में फूट फूट कर रोने लगा। लेकिन मैच के बाद अफ़ग़ानिस्तानी खिलाड़ियों ने उस बच्चे के साथ किया कुछ ऐसा जिसने जीता करोड़ों हिन्दुस्तानियों का दिल।

 

 

बच्चे से मिले अफगानी खिलाड़ी -
इस मैच के टाई होते ही भारत का एक छोटा फैन इस कदर रोने लगा जैसे भारत ये मैच हार गयी हो। इस फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है के बच्चा रो रहा है और उसके पिता उसे चुप करा रहे हैं। अफ़ग़ानिस्तान टीम के दिग्गज खिलाड़ी राशिद खान और इस मैच में तूफानी शतक लगाने वाले मोहम्मद शहजाद ने मैच के बाद इस बच्चे से मुलाकात की। इस बच्चे के लिए भारतीय फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर उसकी फोटो शेयर कर लिखा " कोई न पुत्तर रोना नहीं है फाइनल आपा जीतेंगे"

kid

धोनी की कप्तान के तौर पर वापसी फीकी रह गई-
बता दें इस मैच में अफगानिस्तान ने भारत के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी की 696 दिन बाद कप्तान के तौर पर वापसी को फीका कर दिया। मैच का अंत दोनों टीमों ने समान स्कोर पर किया। धोनी का यह बतौर कप्तान 200वां वनडे मैच था। वहीं यह कप्तान के तौर पर धोनी का पांचवां मैच है जो टाई रहा। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान ने मोहम्मद शहजाद की 124 और मोहम्मद नबी की 64 रनों की पारियों के दम पर पूरे 50 ओवर खेलते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 252 रन बनाए थे। भारतयी टीम भी एक गेंद शेष रहते अपनी सभी विकेट खोकर 252 रन ही बना सकी और मैच टाई रहा।

Published On:
Sep, 26 2018 03:53 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।