PSL 2021 : साथी खिलाड़ी से भिड़े डु प्लेसिस हुए चोटिल, पिछले 2 दिन में 3 खिलाड़ी पहुंचे अस्पताल

By: भूप सिंह

|

Updated: 13 Jun 2021, 06:44 PM IST

क्रिकेट

नई दिल्ली। यूएई (UAE) में खेले जा रहे पाकिस्तान सुपर लीग 2021 (PSL 2021) में शनिवार का दिन बहुत ही खराब रहा। एक ओर जहां यूरो चैंपियनशिप मैच के दौरान डेनमार्क के मिडफिल्डर क्रिस्टियन एरिक्सन (Christian Eriksen) बेसुध होकर मैदान पर गिर पड़े तो दूसरी और PSL में एक मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी फाफ डु प्लेसिस (faf du plessis) अपने साथी खिलाड़ी के साथ टक्कर में चोटिल होकर अस्पताल पहुंच गए। इससे पहले PSL में वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Aandre Rashel) को चोटिल होने के बाद अस्पताल ले जाया गया। इस तरह से खेल जगत के लिए पिछले दो बेहद ही खराब रहे हैं। इन दो दिनों में 3 खिलाड़ी चोटिल होकर अस्पताल पहुंच चुके हैं।

यह भी पढ़ें:—शाकिब अल हसन की तरह ये 5 स्टार खिलाड़ी भी मैदान पर दिखा चुके हैं अपना गुस्सा

 

ट्विटर पर लोग मांग रहे जल्द स्वस्थ होने की दुआएं
पिछले दो दिन में यूं तीन खिलाड़ियों के चोटिल होने बाद ट्विटर पर फैंस उनके लिए जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे हैं। कुछ कह रहे हैं कि खेल जगत में ये क्या हो रहा है। हालांकि ये तीनों ही खिलाड़ी अब खतरे से बाहर हैं, लेकिन खिलाड़ियों को यू चोटिल होते देख उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआएं मांग रहे हैं।

 

मोहम्मद हसनैन से टकराकर चोटिल हुए डु प्लेसिस
पीएसएल में शनिवार को पेशावर जाल्मी और क्वेटा ग्लैंडिएटर्स के बीच हुए मैच में 7वां ओवर चल रहा था। इस दौरान पेशावर के बल्लेबाज डेविड मिलर ने एक शॉट खेला, जिसे रोकने के चक्कर में डु प्लेसिस और मोहम्मद हसनैन के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इस दौरान डु प्लेसिस का सिर हसनैन के पैर से टकरा गया और बाद में उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद मैच में डु प्लेसिस की जगह सईम अयूब कन्कशन को मैदान पर बुलाया गया।

यह भी पढ़ें:—WTC Final से पहले इंट्रा स्क्वाड मैच में राहुल ने जडेजा की गेंद पर लगाया लंबा सिक्स

रसेल के सिर पर लगी थी मूसा की गेंद
डु प्लेसिस से पहले शुक्रवार को एक मैच के दौरान बल्लेबाजी करते हुए आंद्रे रसेल के सिर पर गेंदबाज मोहम्मद मूसा की एक गेंद लग गई थी। इसके बाद वे काफी असहज महसूस नजर आए। हालांकि रसेल ने चोट लगने के बावजूद बल्लेबाजी की। इसके बाद दूसरी टीम की बल्लेबाजी के दौरान पहले ओवर में उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।