script

रांची टेस्ट देखने नहीं जाएंगे गांगुली, आईएसएल के उद्धाटन के लिए जाएंगे कोच्चि

locationनई दिल्लीPublished: Oct 17, 2019 05:02:35 pm

23 अक्टूबर को तारीख को बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभालने जा रहे सौरव गांगुली भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 19 अक्टूबर से शुरू हो रहे तीसरा टेस्ट देखने नहीं जाएंगे।

sourav ganguly

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के भावी अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि वह 19 अक्टूबर से रांची में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले तीसरे टेस्ट मैच को देखने जाना चाहते थे, लेकिन इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन की शुरुआत के कारण वह टेस्ट मैच में शामिल नहीं हो पाएंगे। आईएसएल का छठा संस्करण 20 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। केरल के कोच्चि में होने वाले इसके उद्घाटन समारोह में गांगुली को शामिल होना है। उनका यह कार्यक्रम काफी पहले से तय है। इस वजह से वह रांची नहीं जा पाएंगे। इस मौके पर उन्होंने यह भी बताया कि दिल्ली कैपिटल्स के मेंटोर पद से उन्होंने इस्तीफा दे दिया है।

अब धोनी के भविष्य का सौरव गांगुली करेंगे बड़ा फैसला, 24 अक्टूबर को होगी चयनकर्ताओं से मुलाकात

केरल से सीधे मुंबई जाएंगे गांगुली

सौरव गांगुली ने बताया कि वह रांची जाना चाहते थे, पहले से तय कार्यक्रमों की वजह से उनके पास समय नहीं है। उन्हें 20 अक्टूबर से शुरू हो रहे आईसीएल का उन्हें उद्घाटन करना है। वह अब आईएसएल का चेहरा हैं। उन्होंने उनके साथ शूटिग भी की है, इसलिए केरल में होने वाले उद्घाटन समारोह में वह शिरकत करेंगे। हालांकि रांची टेस्ट मैच 19 से 23 अक्टूबर तक चलेगा, लेकिन इसके बाद गांगुली कोच्चि से सीधे मुंबई जाएंगे, क्योंकि उन्हें वहां 23 अक्टूबर को उन्हें बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभालना है।

आईसीसी ने साहा की तस्वीर ट्वीट कर पूछा सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर का नाम, जवाब मिला धोनी

दिल्ली कैपिटल्स के मेंटोर पद से दिया इस्तीफा

सौरव गांगुली ने बताया कि उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के मेंटोर पद से इस्तीफा दे दिया है। इस मौके पर उन्होंने यह भी बताया कि बांग्ला रियलिटी शो ‘दादागिरी’ और विज्ञापन करना वह जारी रखेंगे। इसके अलावा बाकी सारी चीजें छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि वह कमेंट्री करना, आलेख लिखना आदि भी बंद कर देंगे। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई के अध्यक्ष बनने के बाद उनके ऊपर बड़ी जिम्मेदारी आ गई है। उनका पहला काम शीर्ष परिषद का गठन करना होगा। बता दें कि सौरव गांगुली का आईएसएल टीम एटीके में मालिकाना हक है। उन्होंने कहा कि फिलहाल एटीके से उनकी कोई बात नहीं हुई है, लेकिन वह जल्द ही बात करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो