script

इंग्लैंड के कप्तान इयान मोर्गन की सभी टीमों को चेतावनी, हम विश्व कप के लिए पूरी तरह तैयार

Published: May 22, 2019 02:43:53 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

30 मई से वर्ल्ड कप का आगाज होगा
पहला मैच इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाएगा
जोए रूट और इयान मोर्गन ने कहा- हम पूरी तरह तैयार

Eoin Morgan

Eoin Morgan

लंदन। ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए इंग्लैंड को मोस्ट फेवरेट टीम माना जा रहा है। इस बीच टीम के कप्तान इयान मोर्गन का बड़ा बयान आया है। इयान मोर्गन ने साफ कर दिया है कि क्रिकेट के इस महाकुंभ के लिए हमारी टीम सभी से भिड़ने के लिए तैयार है।

पाकिस्तान का सूपड़ा साफ कर टीम के हौंसले बुलंद

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज 4-0 से अपने नाम करने के बाद इंग्लैंड की टीम के हौंसले सातवें आसमान पर हैं। इसी आत्मविश्वास से लबरेज टीम के कप्तान का कहना है कि हम इस टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। विश्व कप का आगाज 30 मई से हो रहा है और पहला ही मैच उसका दक्षिण अफ्रीका से होगा।

मोर्गन और रूट ने दिया सभी टीमों को फरमान

– वर्ल्ड कप को लेकर मोर्गन ने कहा है, “हम इस समय सबसे बेहतर स्थिती में हैं। हमने बहुत बेहतरीन प्रदर्शन किया है और 2015 की शुरुआत में मैं इस बारे में सोचा भी नहीं सकता था।” मोर्गन के अलावा इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान जोए रूट ने भी माना कि टीम की स्थिति बेहतर है। मेजबान टीम ने 2017 में हुई चैम्पियंस ट्रॉफी में सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था। उसे अंतिम-चार में पाकिस्तान के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी।

– रूट ने कहा, “लंबे सयम बाद हम किसी प्रमुख टूर्नामेंट के लिए इस तरह से तैयार है। ऐसा महसूस हो रहा है कि हर चीज सही हो रही है। अब सिर्फ हमें सही समय पर बेहतरीन प्रदर्शन करना है।” इग्लैंड ने 1979, 1987 और 1992 में फाइनल में प्रवेश किया था, लेकिन चार साल पहले वह ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गया था। उन्होंने 2010 में आईसीसी टी-20 विश्व कप की ट्रॉफी अपने नाम की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो