scriptपूर्व तेज गेंदबाज अमित भंडारी पर जानलेवा हमला, हॉस्पिटल में भर्ती, जांच में जुटी पुलिस | deadly attack on ex cricketer amit bhandari | Patrika News

पूर्व तेज गेंदबाज अमित भंडारी पर जानलेवा हमला, हॉस्पिटल में भर्ती, जांच में जुटी पुलिस

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2019 08:39:14 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज अमित भंडारी पर जानलेवा हमला हुआ है।

amit bhandari

पूर्व तेज गेंदबाज अमित भंडारी पर जानलेवा हमला, हॉस्पिटल में भर्ती, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अमित भंडारी पर जानलेवा हमला हुआ है। गंभीर हालत में भंडारी को दिल्ली के संत परमानंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं, वारादात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
पूर्व तेज गेंदबाज अमित भंडारी पर जानलेवा हमला

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली सीनियर टीम के सेंट स्टीफन्स मैदान पर चल रहे अभ्यास के दौरान भंडारी पर अज्ञात लोगों ने हमला किया है। बताया जा रहा है कि भंडारी के सिर और कान में चोटें लगी हैं और उन्हें उनके साथी सुखविंदर सिंह सिविल लाइंस स्थित संत परमानंद अस्पताल ले गए। हमलावर पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए। इधर, पुलिस उपायुक्त नुपुर प्रसाद ने कहा कि हम इस मामले को देख रहे हैं और पीड़ित का बयान दर्ज करने पर मामला दर्ज किया जाएगा। वहीं, डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने कहा कि दोषियों को किसी हाल में छोड़ा नहीं जाएगा।
https://twitter.com/ANI/status/1094917379337809920?ref_src=twsrc%5Etfw
डीडीसीए के अध्यक्ष ने कहा- दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

शर्मा ने कहा कि जिन लोगों ने भंडारी पर हमला किया है उन्हें एक ऐसे खिलाड़ी ने भेजा था जिसका चयन टीम में नहीं हुआ था। शर्मा ने कहा कि भंडारी सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट का मैच स्टीफंस ग्राउंड पर अन्य चयनकर्ताओं के साथ देख रहे थे। एक खिलाड़ी उनके पास आया और पूछने लगा कि उसका चयन क्यों नहीं हुआ। इस पर भंडारी ने कहा कि चयन मेरिट के आधार पर किया गया है। उन्होंने कहा कि इसके बाद 10-12 लोग दीवार कूद कर आए और उन पर हमला कर दिया। गौरतलब है कि अमित भंडारी डीडीसीए की सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष हैं। फिलहाल, घटना की छानबीन की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो