scriptटी20 में फिंच की जगह लेना चाहता है ये युवा बल्लेबाज, आईपीएल नीलामी में 4 करोड़ में बिका था | D'Arcy shorts want to open for Australia in T20 format | Patrika News

टी20 में फिंच की जगह लेना चाहता है ये युवा बल्लेबाज, आईपीएल नीलामी में 4 करोड़ में बिका था

locationनई दिल्लीPublished: Feb 11, 2018 05:47:54 pm

Submitted by:

Kuldeep

युवा बल्लेबाज आर्की शॉर्ट की नजरें टी-20 प्रारूप में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाने पर टिकी हुई हैं वे वार्नर के साथ पारी की शुरुआत करना चाहते हैं।

D'Arcy shorts want to open for Australia in T20 format
नई दिल्ली। आस्ट्रेलियाई टीम के युवा बल्लेबाज आर्की शॉर्ट टीम के लिए सलामी बल्लेबाजी करना चाहते है। शॉर्ट की नजरें टी-20 प्रारूप में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाने पर टिकी हुई हैं। शॉर्ट ने शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ आस्ट्रेलिया की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। शॉर्ट का कहना है कि वह खेल के सबसे छोटे प्रारूप में डेविड वार्नर के साथ पारी की शुरुआत करना चाहते हैं।
पारी की शुरुआत करना चाहते है
वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने शॉर्ट के हवाले से लिखा है, “निश्चित ही मैं पारी की शुरुआत करना चाहूंगा। यह मुझे भाता है और मैं पारी की शुरुआत करना पसंद करता हूं। उम्मीद है कि मैं यहां बना रहूंगा। मुझे कुछ दिन पहले तक पता भी नहीं था कि क्या हो रहा है। मेरा ऐसा मानना है कि वो मुझसे पारी की शुरुआत कराना चाहते हैं क्योंकि मैंने बिग बैश लीग (बीबीएल) में अच्छा किया है।”
शॉर्ट ने कहा
उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं शुरुआत में गेंद को अच्छे तरीके से मार रहा था, लेकिन मैं जानता था कि अगर हम विकेट नहीं खोते हैं और मैं विकेट पर खड़ा रहता हूं और जो स्कोर करे उसका साथ दूं तो हम आसानी से लक्ष्य तक पहुंच सकते हैं।” बता दें आईपीएल में आर्की शॉर्ट को राजस्थान रॉयल्स ने 4 करोड़ रूपए में खरीदा है।
नाबाद 36 रन बनाए थे पिछले मैच में
इंग्लैंड के साथ खेले गए त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को सात विकेट से हराया था। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर खेले गए इस मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए थे। आस्ट्रेलिया ने इस आसान से लक्ष्य को 14.3 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया था। ऑस्ट्रेलिया की ओर से आर्की शॉट (नाबाद 36) और क्रिस लिन (31) ने शानदार पारी खेली थी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो