हेरोइन तस्करी का आरोप, क्रिकेटर ने टीम से नाम लिया वापस

By: Rakesh Mishra

Published On:
Apr, 30 2015 11:01 AM IST

  • चार देशों के बीच होना है टी-20 मैच,  क्रिकेटर ने किया आरोपों से इनकार
हैमिल्टन। बरमुडा के क्रिकेटर फिकर क्रॉकवेल ने टी-20 टूर्नामेंट के लिए घोषित राष्ट्रीय टीम से अपना नाम वापस ले लिया है। ये टीम अमरीका में चार देशों के बीच खेले जाने वाले टूर्नामेंट के लिए घोषित की गई थी। बताया जा रहा है कि हेरोइन तस्करी के संबंधित आरोपों के चलते फिकर ने अपना नाम वापस लिया है। यह टूर्नामेंट इंडियानापोलिस में दो से 11 मई के बीच आयोजित होना है।

क्रिकेट के मैदान पर एक और मौत, 6 साल के बच्चे ने दम तोड़ा

क्रॉकवेल के नाम वापस लेने के पीछे कोई वजह नहीं बताई गई है। क्रॉकवेल दो हफ्ते पहले जमैका दौरे का हिस्सा थे और उन पर हेरोइन तस्करी का आरोप है। इस मामले में सुनवाई 27 मई को होनी है। हालांकि क्रॉकवेल इन आरोपों से इनकार करते आ रहे हैं।

पाकिस्तान में क्रिकेट कप्तान की गोली मारकर हत्या

एक समाचार एजेंसी के अनुसार बरमुडा क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने बताया कि क्रॉकवेल ने आईसीसी अमरीका डिवीजन-1 टी.20 क्वालीफायर टूर्नामेंट के लिए इसी महीने की शुरुआत में चुनी गई टीम से अपना नाम वापस ले लिया है। बरमुडा के तेज गेंदबाज मालाकि जोंस भी इस टीम का हिस्सा नहीं होंगे। इन दोनों के स्थान पर जैकोबी रोबिनसन और जेसन एंडरसन को शामिल किया गया है।

Published On:
Apr, 30 2015 11:01 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।