scriptपुलवामा अटैक: 44 जवानों की शहादत से क्रिकेट जगत भी सदमे में, गंभीर-सहवाग और धवन ने जाहिर किया गुस्सा | Cricketer Sehwag Gambhir And Dhawan Reaction on Pulwama Attack | Patrika News

पुलवामा अटैक: 44 जवानों की शहादत से क्रिकेट जगत भी सदमे में, गंभीर-सहवाग और धवन ने जाहिर किया गुस्सा

Published: Feb 14, 2019 09:58:49 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

पुलवामा हमले में 44 जवान शहीद हो गए हैं।

Gambhir And Sehwag

Gambhir And Sehwag

नई दिल्ली। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में पिछले एक दशक का सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ है। सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में हमारे 44 जवान शहीद हो गए हैं। इस हमले के बाद पूरा देश सदमे में है और बदले की आग सभी दिलों में धधक रही है। राजनीति से लेकर खेल जगत तक की बड़ी हस्तियों ने इस हमले की कड़ी निंदा की है।

इन क्रिकेटरों ने जाहिर किया अपना गुस्सा

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शिखर धवन और पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर ने पुलवामा हमले को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इन तीनों खिलाड़ियों ने ट्विटर के जरिए पुलवामा अटैक को लेकर अपना दुख प्रकट किया है।

 

https://twitter.com/hashtag/SudharJaaoWarnaSudhaarDenge?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सहवाग ने कहा- सुधर जाओ वरना सुधार देंगे

– वीरेंद्र सहवाग ने पुलवामा अटैक को लेकर किए ट्वीट में कहा है कि कश्मीर में हमारे सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमने ने गहरा दुख पहुंचाया है, हमले में हमारे बहादुर जवान शहीद हो गए हैं, इस हमले के बाद मेरे पास शब्द नहीं हैं, मैं घायलों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं। सहवाग ने अपने ट्वीट के साथ एक हैशटैग भी लगाया है, जिसमें लिखा है #SudharJaaoWarnaSudhaarDenge

युद्ध के मैदान में हो बातचीत- गंभीर

– वहीं गौतम गंभीर ने भी इस हमले को लेकर ट्वीट किया है। गंभीर ने कहा है कि हां, अलगाववादियों के साथ बात करते हैं, हां पाकिस्तान के साथ बात करते हैं, लेकिन इस बार बातचीत मेज पर नहीं होगी, बल्कि युद्ध के मैदान में होनी चाहिए। अब बहुत हो गया है। श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर आईडी ब्लास्ट में CRPF के जवान शहीद हो गए हैं।

धवन ने प्रकट की संवेदनाएं

– शिखर धवन ने भी ट्वीट में कहा है कि इस खबर से गहरा दुख पहुंचा है, मैं पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा करता हूं, जवानों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं, जिन्होंने अपना जीवन बलिदान कर दिया।

https://twitter.com/EconomicTimes?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Pulwama?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो