बड़ा हादसाः मैदान पर टूटकर अलग हो गई खिलाड़ी की हड्डी

By: Manoj Sharma Sports

Updated On: 26 Apr 2019, 08:40:43 AM IST

    • इंग्लिश क्रिकेटर रिकी क्लार्क के साथ हुआ हादसा।
    • क्लार्क को फील्डिंग करते समय लगी चोट।
    • क्लार्क ने सोशल मीडिया पर शेयर की एक्स-रे की तस्वीर।

इंग्लैंड। खेल और चोट का चोली-दामन का साथ रहा है। कई बार खेल के दौरान इतनी गंभीर चोट भी लग जाती है जिससे खिलाड़ी के पूरे करियर पर खतरा मंडराने लगता है। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है इंग्लैंड से। जहां एक क्रिकेट मैच के दौरान खिलाड़ी के हाथ की अंगुली की हड्डी टूटकर अलग हो गई।

ये हादसा हुआ इंग्लैंड में आयोजित हो रही डोमेस्टिक वनडे सीरीज़ के दौरान। जहां एसेक्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान सरे टीम के ऑलराउंडर रिकी क्लार्क ( Ricky Clark ) को गंभीर चोट लग गई। क्लार्क को फील्डिंग करते समय दाएं हाथ की अंगुली में चोट लग गई, यह चोट इतनी गंभीर रही कि उनकी अंगुली की हड्डी टूट गई।

एक्स-रे देखते ही उड़ गए होशः

चोट लगने के समय खुद क्लार्क को भी अंदाजा नहीं था कि चोट इतनी गंभीर होगी। वो तो जब अंगुली का एक्स-रे करवाया गया तो उसमें हड्डी दो हिस्सों में टूटी हुई नजर आई। क्लार्क ने अपनी चोटिल अंगुली की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की।

Updated On:
26 Apr 2019, 08:40:42 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।