इस स्टार ने कहा- सहवाग से रोहित की तुलना करना गलत

रॉबिन उथप्पा ने कहा- सहवाग से रोहित की तुलना करना गलत

कोलकाता। अनुभवी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा का मानना है कि रोहित शर्मा ने सही समय पर टेस्ट में ओपनिंग करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि रोहित को अब अपने इस फॉर्म को विदेशी धरती पर भी जारी रखना चाहिए। पहली बार टेस्ट में ओपनिंग कर रहे रोहित ने विशाखापट्टनम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 176 रनों की पारी खेली।

उथप्पा ने कोलकाता नाइट राइडर्स के एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए कहा, "उन्होंने भारत में और भारत के बाहर हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने अब अपना दबदबा बनाना शुरू कर दिया है। वह इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं।"

रोहित की सहवाग से तुलना किए जाने के बारे में पूछे जाने पर उथप्पा ने कहा, "तुलना करना सही नहीं है। उनकी बल्लेबाजी की अपनी शैली है। वे दोनों आक्रामक हैं और एक आम बात है। वीरू पा गेंद पर अधिक आक्रमण करते थे। रोहित इसे सम्मान देते हैं। जिस तरह से वे गेंदबाजों के साथ व्यवहार करते हैं वह काफी हद तक अलग है।"

उथप्पा ने मैच में दोहरा शतक लगाने वाले मयंक अग्रवाल की तारीफ करते हुए कहा, "वह काफी बेहतर बल्लेबाज हैं। मुझे याद है कि हम उन्हें कर्नाटक की टीम से बाहर करने पर विचार कर रहे थे आर विनय कुमार ने उन्हें मौका दिया और उन्होंने तिहरा शतक लगाया था। इसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है।"

Show More
Manoj Sharma Sports
और पढ़े
Web Title: Cricket: Robin Uthappa said- it is wrong to compare Rohit with Sehwag
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।