scriptइंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे केन विलियमसन | Cricket: Kane Williamson will not play against England in T20 series | Patrika News
क्रिकेट

इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे केन विलियमसन

विलियमसन की गैरमौजूदगी में टीम साउदी संभालेंगे टीम की कमान

Oct 25, 2019 / 12:41 pm

Manoj Sharma Sports

kane_williamson.jpg

वेलिंग्टन। न्यूजीलैंड के नियमित कप्तान केन विलियम्सन इंग्लैंड के साथ होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। विलियम्सन के कूल्हे में चोट है। उनके स्थान पर दाएं हाथ के तेज गेंदबाज टिम साउदी टीम की कप्तानी करेंगे।

विलियम्सन को आराम देने का फैसला न्यूजीलैंड के घरेलू टूर्नामेंट प्लंकट शील्ड में नॉर्थन डिस्ट्रिक और केंटाबरी के बीच हेंग्ले ओवल मैदान पर खेले गए मैच के बाद लिया गया। इस मैच में वह नॉर्थन डिस्ट्रिक की कप्तानी कर रहे थे।

टीम के कोच गैरी स्टीड ने कहा, “हम उनकी चोट का कुछ दिनों से ख्याल रख रहे हैं। इसी चोट के कारण वह मार्च में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे।”

उन्होंने कहा, “यह विलियम्सन के लिए निराशाजनक समय है, लेकिन हमें लगता है कि आने वाले व्यस्त सीजन को देखते हुए यह सही फैसला है।”

साउदी इससे पहले सिंतबर में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 टीम की कप्तानी कर चुके हैं। कोच ने कहा, “हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास साउदी जैसा अनुभवी खिलाड़ी है जो आसानी से जिम्मेदारी ले सकता है। उन्होंने श्रीलंका दौरे पर इस काम को सफलतापूर्वक अंजाम दिया था।”

Home / Sports / Cricket News / इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे केन विलियमसन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो