scriptभारत दौरे से पहले खौफ में ऑस्ट्रेलियाई टीम, कप्तान एरोन फिंच ने कहा- सतर्क रहने की जरूरत | Before the India tour the Australian team in awe,Captain Aaron Finch said - need to be cautious | Patrika News

भारत दौरे से पहले खौफ में ऑस्ट्रेलियाई टीम, कप्तान एरोन फिंच ने कहा- सतर्क रहने की जरूरत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 20, 2019 11:11:24 pm

Submitted by:

Anil Kumar

भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान को बड़ा बयान
भारत के खिलाफ आत्मविश्वास के साथ सतर्क रहने की जरूरत
घरेलू मैदान पर सर्वश्रेष्ठ टीम है भारत
24 फरवरी को खेला जाएगा पहला मैच

Aaron Finch

ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान एरोन फिंच

नई दिल्ली। भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम विराट की सेना से खौफजदा हो गई है। इसका अंदाजा इस बात से लागाया जा सकता है कि सीमित ओवर प्रारूप के कप्तान एरोन फिंच ने एक बयान में कहा है कि भारत के खिलाफ सतर्क रहने कही जरूरत है। उन्होंने कहा कि भारत एक दमदार टीम है और ऐसी टीम के खिलाफ उन्हीं के घर में खेलने के लिए आत्मविश्वास के साथ सतर्कता की जरूरत है।

विश्व कप के लिए 18 संभावित खिलाड़ियों के नाम तय, IPL पर होगी सेलेक्टर्स की निगाह

24 फरवरी से शुरू हो रहा है ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा

बता दें कि द्वीपक्षीय सीरीज के लिए 24 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा शुरू हो रहा है। दोनों टीमों के बीच पांच एकदिवसीय मैच के अलावा दो टी-ट्वीवेंटी मैच खेले जाएंगे। पहला मुकाबला 24 फरवरी को खेला जाएगा। बता दें कि इससे पहले भारत ने 2018-19 में आस्ट्रेलिया का दौरा किया था। जिसमें भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में मात देते हुए इतिहास रचा था। भारत ने पहली बार टेस्ट इतिहास में ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में हराकर 2-1 से सीरीज पर कब्जा जमाया था। इसके साथ ही वनडे सीरीज में भी ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाते हुए सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया था।

 

विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, अचानक गेंदबाजी कोच ने दिया इस्तीफा

‘भारत के साथ खेलने के लिए अलग तरह के जोश की जरूरत’

आपको बता दें कि सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि मुझे लगता कि आप ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ भारत दौरे पर जाते हैं तब आपको किसी अलग तरह के जोश की जरूरत होती है। उन्होंने कहा कि यदि आपने थोड़ी सी भी लापरवाही की तो इससे आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है। भारत घरेलू मैदान पर सर्वश्रेष्ठ एकदिवसीय टीम है। फिंच ने कहा कि मुझे लगता है कि भारत के खिलाफ खेलने के लिए आपको आत्मविश्वास और स्पष्ट खेल योजना के साथ खेलना होगा, तभी कामयाब हो सकते हैं।

 

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो