scriptबीसीसीआई लोकपाल ने गांगुली के बाद अब सचिन-लक्ष्मण को भेजा नोटिस | BCCI Lokpal sent notice to Sachin Tendulkar and VVS Lakshman after Gan | Patrika News
क्रिकेट

बीसीसीआई लोकपाल ने गांगुली के बाद अब सचिन-लक्ष्मण को भेजा नोटिस

हितों के टकराव मामले में सचिन-लक्ष्मण भी फंसे।
बीसीसीआई लोकपाल ने हाल ही में गांगुली को भी भेजा था नोटिस।
एमपीसीए के एक सदस्य ने की सचिन-लक्ष्मण के खिलाफ शिकायत।

Apr 26, 2019 / 07:57 am

Manoj Sharma Sports

Sachin and Laxman

मुंबई। बीसीसीआई ( BCCI ) लोकपाल डीके जैन ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ( sachin Tendulkar ) और वीवीएस लक्ष्मण ( VVS Laxman ) को नोटिस जारी किया है। यह नोटिस इन दोनों क्रिकेटर्स के क्रिकेट सलाहकार समिति और आईपीएल फ्रेंचाइजी के मेंटोर होने के कारण जारी किया गया है। आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians ) टीम के सलाहकार हैं जबकि लक्ष्मण यही भूमिका सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad ) के लिए निभाते हैं।

आपको बता दें कि बीसीसीआई लोकपाल ( BCCI lokpal ) इन दिनों हितों के टकराव मामले कई पूर्व क्रिकेटर्स को घेर रहे हैं। हाल में लोकपाल ने सौरव गांगुली ( Sourav Ganguly ) को भी इस तरह का नोटिस भेजा था। गांगुली बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष हैं और वर्तमान में ही दिल्ली कैपिटल्स टीम के सलाहकार भी हैं। गांगुली को तो जवाब देने के लिए लोकपाल के समक्ष पेश तक होना पड़ा था।

सचिन पर नहीं आएगी आंच, लक्ष्मण को जवाब देना पड़ सकता है भारीः

जहां तक सचिन तेंदुलकर का सवाल है वह मुंबई इंडियंस टीम के सलाहकार तो हैं लेकिन वे इसके लिए कोई पैसा नहीं लेते हैं। इस बात को लेकर उनका मुंबई इंडियंस से किसी प्रकार कोई करार नहीं है। वहीं लक्ष्मण का सनराइजर्स हैदराबाद के साथ बकायदा करार है। ऐसे में लक्ष्मण के लिए परेशानी खड़ी हो सकती है। नाम नहीं बताने की शर्त पर एक बीसीसीआई अधिकारी ने यह बात कही।

किसने की सचिन-लक्ष्मण के खिलाफ शिकायतः

सचिन और लक्ष्मण के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने वाला व्यक्ति मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ का सदस्य है। इस सदस्य का नाम संजीव गुप्ता है।

Home / Sports / Cricket News / बीसीसीआई लोकपाल ने गांगुली के बाद अब सचिन-लक्ष्मण को भेजा नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो