script

Ind vs Pak : पाकिस्तान के खिलाफ ये खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा बाहर, स्टेडियम में छाया सन्नाटा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2018 08:37:37 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

भारत और पाकिस्तान जब भी भिड़ते हैं या जहां भी भिड़ते हैं वो मुकाबला खुद में बड़ा और महत्वपूर्ण हो जाता है । एशिया कप में आज दो बड़ी टीमों के बीच मुकाबला चल रहा है । इस है वोल्टेज मैच में उमस भी बहुत ज्यादा है । शायद यही वजह रही की हार्दिक अपनी गेंदबाजी के दौरान अचानक से गिर पड़े ।

नई दिल्ली । आखिर वो दिन आ ही गया जिसका दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों को इंतजार था । भारत और पाकिस्तान क्रिकेट मैदान पर आमने सामने वो भी एशिया कप के एक बड़े मुकाबले में। वैसे भारत और पाकिस्तान जब भी भिड़ते हैं या जहां भी भिड़ते हैं वो मुकाबला खुद में बड़ा और महत्वपूर्ण हो जाता है । एशिया कप में आज दो बड़ी टीमों के बीच मुकाबला चल रहा है । इस है वोल्टेज मैच में उमस भी बहुत ज्यादा है । शायद यही वजह रही की हार्दिक अपनी गेंदबाजी के दौरान अचानक से गिर पड़े ।


हार्दिक अपनी गेंदबाजी के दौरान हुए चोटिल
दुबई इंटरनेशल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे एशिया कप के ग्रुप स्टेज के मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया । पाकिस्तान के कप्तान का यह फैसला अभी तक गलत होता लग रहा है । पकिस्तान ने अपने पहले 7 विकेट 121 रन पर ही गवां दिए हैं । मैच का 18 ओवर भार के लिए बड़ा निराशाजनक रहा ओवर की आखिरी गेंद पर पंड्या अचानक से फिल्ड पर ही गिर पड़े । उनकी चोट इतनी गंभीर थी की वो खुद से उठ भी नहीं पा रहे थे ।

https://twitter.com/hashtag/INDvPAK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ओवर भी पूरा नहीं कर पाए स्ट्रेचर से बहार ले जाना पड़ा
पकिस्तान के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जब अपने पांचवे ओवर की अंतिम गेंद फ़ेकने वाले थे तो वो एक दम से फिल्ड पर ही गर पड़े । मैदान पर गिरने से पांड्या को इस कदर चोट लगी कि उन्हें तुरंत स्ट्रेचर के जरिये मैदान से बाहर ले जाया गया।पांड्या गेंदबाजी करते हुए अचानक कैसे गिर पड़े, फिलहाल वजह पता नहीं चल पाया है। पांड्या को तेज गेंदबाद खलील अहमद की जगह टीम में शामिल किया गया था। खलील अहमद ने हांगकांग खिलाफ अपने डेब्यू मैच में शानदार गेंदबाजी की प्रदर्शन किया था।पंड्या के ओवर की आखिरी गेंद फ़ेकने के लिए रायडू को बुलाया गया ।

ट्रेंडिंग वीडियो