scriptAsia cup 2018 : पाकिस्तान के खिलाफ यह खिलाड़ी हुआ गंभीर रूप से हुआ घायल, अब बीसीसीआई ने जारी की रिपोर्ट | Patrika News

Asia cup 2018 : पाकिस्तान के खिलाफ यह खिलाड़ी हुआ गंभीर रूप से हुआ घायल, अब बीसीसीआई ने जारी की रिपोर्ट

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2018 09:30:00 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में चल रहे मुकाबले के बीच जब भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे तो अचानक वो फिल्ड पर ही गिर पड़े । उनके गिड़ने के बाद दर्शक अवाक रह गए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने उनकी चोट पर जानकारी दी है।
 

नई दिल्ली । पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में चल रहे मुकाबले के बीच जब भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे तो अचानक वो फिल्ड पर ही गिर पड़े । उनके गिड़ने के बाद दर्शक अवाक रह गए, उनके ऐसे गिड़ने का कारण तो अभी तक पता नहीं चल पाया है लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने उनकी चोट पर जानकारी दी है । बीसीसीआई द्वारा जारी बयान में कहा गया है, “पांड्या को पीठ के निचले हिस्से में चोट लगी है और उनकी स्थिति को मेडिकल टीम देख रही है।”

अचानक से गिरे पंड्या
भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या जब पकिस्तान की पारी का 18 वें ओवर में गेंदबाजी कर रहे थे । इस ओवर की अंतिम गेंद पर वो अचानक फिल्ड में गिर पड़े।इसके बाद वो ओवर भी पूरा नहीं कर पाए उन्हें इतनी गंभीर चोट लगी की पंड्या को स्ट्रेचर से बहार ले जाना पड़ा।पकिस्तान के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या जब अपने पांचवे ओवर की अंतिम गेंद फ़ेकने वाले थे तो वो एक दम से फिल्ड पर ही गर पड़े । मैदान पर गिरने से पांड्या को इस कदर चोट लगी कि उन्हें तुरंत स्ट्रेचर के जरिये मैदान से बाहर ले जाया गया।पांड्या गेंदबाजी करते हुए अचानक कैसे गिर पड़े, फिलहाल इसकी असली वजह पता नहीं चल पायी है। पांड्या को तेज गेंदबाद खलील अहमद की जगह टीम में शामिल किया गया था। खलील अहमद ने हांगकांग खिलाफ अपने डेब्यू मैच में शानदार गेंदबाजी की प्रदर्शन किया था।पंड्या के ओवर की आखिरी गेंद फ़ेकने के लिए रायडू को बुलाया गया ।

https://twitter.com/hashtag/INDvPAK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अब खड़े हो पाने में सक्षम, मेडिकल टीम की निगरानी
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में खेले गए मैच में भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की चोट पर अभी-अभी बयान जारी कर बताया है कि वह बोर्ड की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। बीसीसीआई द्वारा जारी बयान में कहा गया है, “पांड्या को पीठ के निचले हिस्से में चोट लगी है और उनकी स्थिति को मेडिकल टीम देख रही है।” इसके साथ ही ताजा बयान में कहा गया है, “पांड्या इस समय खड़े हो पाने में सक्षम हैं और मेडिकल टीम उनकी स्थिति को देख रही है।”

ट्रेंडिंग वीडियो