scriptASIA CUP 2018: भारत-पाकिस्तान मैच देखने पहुंचेंगे दाऊद इब्राहिम के गुर्गे, 6 देशों की खुफिया एजेंसियों की मैच पर नजर | Patrika News
क्रिकेट

ASIA CUP 2018: भारत-पाकिस्तान मैच देखने पहुंचेंगे दाऊद इब्राहिम के गुर्गे, 6 देशों की खुफिया एजेंसियों की मैच पर नजर

एशिया कप-2018 के सबसे बहुप्रतिक्षित मुकाबले में बुधवार को भारत और पाकिस्तान की टीमें दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में आमने-सामने होंगी।

Sep 19, 2018 / 02:42 pm

Akashdeep Singh

नई दिल्ली। जब भारत और पाकिस्तान की टीमें एक दूसरे के खिलाफ अरब में खेलेंगी तो डी-कंपनी ऐसे मुकाबले से अपने आप को कहां दूर रख सकती है। अगर सूत्रों की माने तो दाऊद इब्राहिम के करीबी गैंगस्टर बुधवार को एशिया कप के भारत-पाकिस्तान मुकाबले को देखने दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम पहुंच सकते हैं। इस मुकाबले से पहले दुनिया भर की 6 इंटेलिजेंस एजेंसियां दाऊद और उसके करीबियों पर नजर बनाए हुए हैं।


दाऊद के गुर्गे-रिस्तेदार मैच देखने पहुंचेंगे-
इंटेलिजेंस में सूत्रों की मानी जाए तो भारत और पाकिस्तान के मुकाबले से पहले डिटेक्टिव्स को एक पक्की जानकारी मिली है। यह पता चला है कि दो गैंगस्टर जोकि दाऊद के करीबी हैं और मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल हैं वह इस मुकाबले को देखने पहुंचेंगे। यह भी पता चला है कि दाऊद के रिस्तेदार मुंबई और कराची से दुबई पहुंच गए हैं और वह मैच देखने पहुंचेंगे।


6 देशों की खुफिया एजेंसी तैनात-
जानकारी मिलने के बाद से, 6 देशों की खुफिया एजेंसी गैंगस्टर्स को पकड़ने के लिए इस मुकाबले पर नजर बनाए हुए हैं। यह पहली दफा नहीं है कि दाऊद और उसके गुर्गे भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंचे हों। 1990 में जब भारत-पाकिस्तान का मुकाबला सारजाह में हुआ था तब दाऊद वो मैच देखने पंहुचा था। यह भी किसी से छुपा नहीं है कि दाऊद भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर सट्टा खेलता है। सिर्फ भारतीय जासूस ही नहीं बल्कि यूनाइटेड किंगडम, यूएसए, चीन और रूस के जासूस भी जानकरी मिलने के बाद इस मैच पर नजर बनाए हुए हैं।


भारत-पाकिस्तान के बीच अहम मुकाबला-
एशिया कप-2018 के सबसे बहुप्रतिक्षित मुकाबले में बुधवार को भारत और पाकिस्तान की टीमें दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। दोनों टीमें इससे पहले पिछले साल चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भिड़ी थीं जहां पाकिस्तान ने बाजी मारी थी। पाकिस्तान ने अपने पहले मैच में हांगकांग को आठ विकेट से आसान मात दी थी। अब उसकी कोशिश अपने इसी विजयी क्रम को भारत के खिलाफ भी जारी रखने की होगी। वहीं एशिया कप की बात की जाए तो भारत ने छह बार पाकिस्तान को हराया तो वहीं पांच बार पाकिस्तान जीत हासिल करने में सफल रहा है। अब पाकिस्तान इस रिकाडऱ् को बराबरी पर लाना चाहेगा।

Home / Sports / Cricket News / ASIA CUP 2018: भारत-पाकिस्तान मैच देखने पहुंचेंगे दाऊद इब्राहिम के गुर्गे, 6 देशों की खुफिया एजेंसियों की मैच पर नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो