scriptयहां है लैपटॉप, ब्लूटूथ स्पीकर और हेडफोन पर डिस्काउंट ऑफर | Flipkart offers Discount on Laptop, Headphone and speakers | Patrika News

यहां है लैपटॉप, ब्लूटूथ स्पीकर और हेडफोन पर डिस्काउंट ऑफर

Published: Mar 21, 2018 12:55:31 pm

Submitted by:

Anil Kumar

फ्लिपकार्ट पर लैपटॉप, हेडफोन और ब्लूटूथ स्पीकर्स पर छूट दी जा रही है

Discount Sale offer

यदि आप बड़े डिस्काउंट के साथ लैपटॉप, ब्लूटूथ स्पीकर और हेडफोन जैसे प्रोडक्ट्स लेना चाहते हैं तो यही अच्छा मौका है। अभी फ्लिपकाट पर इस प्रोडक्ट्स को बड़े आॅफर्स के साथ बेचा जा रहा है। ऐसे में अभी आप इनमें से कोई भी प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो यही अच्छा मौका है। यहां हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही प्रोडक्ट्स के बारे में जो आपके लिए काफी फायदे वाले साबित हो सकते हैं।


Acer Aspire 3 Celeron Dual Core लैपटॉप पर आॅफर
इस लैपटॉप को 12 फीसदी डिस्काउंट के साथ 13,990 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस 15.6 इंच के लैपटॉप पर भी 679 रुपये EMI का ऑप्शन है।

Acer Aspire 3 Celeron Dual Core लैपटॉप पर आॅफर
फ्लिपकार्ट पर इस लैपटॉप को 15 फीसदी डिस्काउंट के साथ 16,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है। 15.6 इंच का यह लैपटॉप में इंटेल सेलेरॉन ड्यूलकोर प्रोसेसर पर काम करता है। इस लैपटॉप को प्रतिमाह 824 रुपये EMI ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा रहा है।

Mezire s10 023 3 W Portable Bluetooth Speaker पर आॅफर
इस पोर्टेब्ल ब्लूटूथ स्पीकर पर फ्लिपकार्ट पर 58 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट रेट में इस डिवाइस को 331 रुपये की कीमत खरीदा जा सकता है। इस स्पीकर में मेमोरी कार्ड स्लॉट और पावर आउटपुट 3W दिया गया है। इस डिवाइस पर 10 दिनों की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन दिया जा रहा है।

Blaupunkt BT-01 BK 3 W Portable Bluetooth Speaker पर आॅफर
फ्लिपकार्ट पर इस पोर्टेब्ल ब्लूटूथ स्पीकर के लिए 64 फीसदी डिस्काउंट के साथ 899 रुपये में बेचा जा रहा है। इसमें भी मेमोरी कार्ड स्लॉट और पावर आउटपुट 3W दिया गया है। इस पर 10 दिनों की रिप्लेसमेंट पॉलिसी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन दिया जा रहा है।


JBL T250SI Headphone
इस हेडफोन को 72 फीसदी डिस्काउंट के साथ 699 रुपये में खरीद सकते हैं। ये हेडफान मोबाइल और टैबलेट के साथ कनेक्ट होते हैं। इसमें 3.5 mm हेडफोन जैक भी है। इसमें नॉइस कैंसेलेशन फीचर भी दिया गया है।

boAt Rugby 10 W Portable Bluetooth Speaker पर आॅफर
इस ब्लूटूथ स्पीकर को फ्लिपकार्ट पर 64 फीसदी डिस्काउंट के साथ 1399 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। यह स्पीकर भी 10W का पावर आउटपुट देता है।

boAt Rockerz 400 Bluetooth Headphone पर आॅफर
इस हेडफोन को 53 फीसदी डिस्काउंट के साथ 1,399 रुपये की कीमत में उतारा गया है। यह डिवाइस भी मोबाइल और टैबलेट के साथ कनेक्ट होते हैं।

Canon EOS 1300D DSLR Camera Body with Single Lens पर आॅफर
यह DSLR कैमरा सिंगल लेंस वाला है जिसको फ्लिपकार्ट पर 28 फीसदी डिस्काउंट के साथ 22,990 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस कैमरे को 1,115 रुपये EMI का ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो