script

Flipkart पर शुरू हुई Laptop की सबसे बड़ी सेल, मात्र 8999 रुपए में खरीदें

Published: Jul 18, 2017 01:10:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

आॅनलाइन शॉपिंग पोर्टल Flipkart पर Laptop की back to college store सेल आयोजित की गई है।

Flipkart back to college store Laptop sale

Flipkart back to college store Laptop sale

नई दिल्ली। आॅनलाइन शॉपिंग पोर्टल Flipkart पर Laptop की सबसे बड़ी सेल back to college store का आयोजन किया जा रहा है। यह सेल तीन दिन के लिए आयोजित की गई है। इसमें लैपटॉप बेहद कम कीमत पर तथा आसान ईएमआई आॅप्शंस के साथ बेचे जा रहे हैं। इस सेल में आप 9 हजार रुपए से भी कम में अच्छे फीचर्स वाला लैपटॉप ले सकते हैं। इसके अलावा यहां पर लैपटॉप अलग-अलग कैटेगरी में पेश किए गए हैं।


इन कंपनियों के लैपटॉप की है सेल
फ्लिपकार्ट की इस back to college store सेल में बजट लैपटॉप के साथ ही ज्यादा फीचर्स वाले प्रीमियम लैपटॉप भी बेचे जा रहे हैं। इन सभी लैपटॉप्स पर अलग-अलग ऑफर्स हैं। इस सेल में HP LAVA, Micromax, Acer, Lenovo, Dell जैसी कंपनियों के लैपटॉप पेश किए गए हैं। इन सभी पर एक्सचेंज के कई ऑफर्स हैं।



Reach Atom Quad Core 5th Gen
इस लैपटॉप को 8999 रुपए में की कीमत में बेचा जा रहा है। ऐसे में कम कीमत अच्छे फीचर्स वाला लैपटॉप चाहने वालों के लिए यह एक बेहतर आॅप्शन है। इसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी है। यह इंटेल Atom Quad Core प्रोसेसर से लैस है। इसमें 10.1 इंच की डिस्पले स्क्रीन है। इसके साथ 1 साल की वॉरंटी भी मिल रही है। इस लैपटॉप को आप 437 रुपए प्रतिमाह की ईएमआई के साथ भी खरीद सकते हैं।


यह भी पढ़ें
पैनासोनिक का बड़ा धमाका! 5000 mAh बैटरी के साथ उतारा P55 Max




Acer Switch One Atom Quad Core
इसकी कीमत 9999 रुपए रखी गई है तथा इस पर 485 रुपए की आसान मासिक ईएमआई का आॅप्शन भी है। यह 2 इन 1 लैपटॉप है जिसमें Intel Atom Quad Core Processor, 2 GB DDR3 RAM, 64 bit Windows 10 Operating System और 10.1 inch Touchscreen Display। इस लैपटॉप के साथ 1 साल की वॉरंटी भी है।

ट्रेंडिंग वीडियो