script

10 हजार रुपये से भी कम में खरीदें ये 4 लैपटॉप, फीचर्स महंगे वाले को कर देंगे फेल

Published: Oct 21, 2018 09:48:29 am

Submitted by:

Vineet Singh

आपको बता दें कि मार्केट में कई तरह के लैपटॉप मौजूद हैं लेकिन कुछ बेहद ही महंगे हैं लेकिन आज हम आपको ऐसे लैपटॉप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत 10,000 से भी कम है।

cheap laptop

10 हजार रुपये से भी कम में खरीदें ये 4 लैपटॉप, फीचर्स महंगे वाले को कर देंगे फेल

नई दिल्ली: आजकल लैपटॉप हर किसी के पास होता है, दरअसल लैपटॉप पर आप अपने जरूरी काम कर सकते हैं साथ ही इसे आप बड़ी आसानी से अपने साथ कहीं पर भी ले जा सकते हैं। आपको बता दें कि मार्केट में कई तरह के लैपटॉप मौजूद हैं लेकिन कुछ बेहद ही महंगे हैं लेकिन आज हम आपको ऐसे लैपटॉप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत 10,000 से भी कम है।
Asus VivoBook X510 लैपटॉप हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

लैपटॉप की जरूरत आजकल स्टूडेंट्स से लेकर ऑफिस जाने वाले लोगों को भी पड़ती है। यही वजह है कि हर कोई इसे खरीदना चाहता है लेकिन दाम ज्यादा होने की वजह से लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं लेकिन मार्केट में बेहद ही सस्ते लैपटॉप्स की एक बड़ी रेंज मौजूद हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।
महज 9,999 में मिल रहे ये 4 जबरदस्त लैपटॉप, इनके फीचर्स i Mac को दे रहे टक्कर

जोलो क्रोमबुक

इस लैपटॉप की कीमत 12,499 रुपये है। इस लैपटॉप में रैम और स्टोरेज की कैपेसिटी सही होने के साथ ही इंटेल प्रोसेसर दिया गया है।
हाई टेक्नोलॉजी के साथ Microsoft Surface Book 2 और Surface लैपटॉप भारत में लॉन्च, जानें कीमत

आईबॉल एक्सीलेंस

इस लैपटॉप की कीमत केवल 9,999 रुपये है। इस भारतीय ब्रॉड के लैपटॉप का लुक और डिजाइन काफी बेहतर है और इसकी मदद से आप अपने जरूरी काम आसानी से निपटा सकते हैं।
माइक्रोमैक्स कैनवास लैपबुक

स्मार्टफोन बनाने के लिए जानी वाली कंपनी माइक्रोमैक्स के इस लैपबुक की कीमत 10,499 रुपये है। इस लैपटॉप की कीमत कम होने के बाद भी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। जिनमें एचडी डिस्प्ले के साथ ही रैम और हार्ड ड्राइव की स्टोरेज भी बेहतर है।
आईबॉल एक्सेम्प्लेयर कॉम्पबुक

इस लैपटॉप की कीमत 13,999 रुपये है। इसमें फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। सस्ता होने के बाद भी इसमें कई जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो