प्रेमी ने की आत्महत्या

By: Kumar Jeevendra

Updated On:
22 Jul 2019, 02:17:16 PM IST

  • शहर Coimbatore के शुक्रवार पेट इलाके में शनिवार को युवक ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली।

कोयम्बत्तूर. शहर Coimbatore के शुक्रवार पेट इलाके में शनिवार को युवक ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। पेशे से बावर्ची योगेश( 18) के एक विवाहिता से सम्बन्ध थे। वह उसके साथ रहने लगी थी, पर पिछले दिनों पति के समझाने पर लौट गई। आहत योगेश ने फंदा लगा जान दे दी।
पुलिस के अनुसार योगेश के महिला के साथ सम्बन्ध के बारे में पता चलने पर उसके पति ने रोकक टोक लगाई। बाद में दोनों में विवाद बढऩे पर महिला अपनी एक साल की बच्ची को लेकर योगेश के घर आ गई। थोड़े दिनों बाद पति समझा बुझा कर उसे साथ ले गया। इससे योगेश को दुख हुआ और अवसाद में उसने आत्महत्या कर ली।

बाइक फिसलने से मौत
कोयम्बत्तूर. तिरुपुर में बाइक फिसलने से एक शख्स की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मुरुगेसन (55) अपनी बाइक पर वालवाट्टी इलाके से होकर जा रहा था। अचानक बाइक फिसली और मुरुगेसन सड़क पर गिर गया। लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे कोयम्बत्तूर के सरकारी अस्पताल रैफर कर दिया। यहां रविवार को इलाज के दौरान मुरुगेसन का दम टूट गया।

Updated On:
22 Jul 2019, 02:17:16 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।