scriptमां-बेटी पर तलवार से हमला | Youth attacked on mother daughter | Patrika News

मां-बेटी पर तलवार से हमला

locationकोयंबटूरPublished: Sep 17, 2019 01:58:29 pm

Submitted by:

Dilip

पेरुर के तेनकरई इलाके में घर खाली कराने के लिए एक युवक ने मां-बेटी पर तलवार से हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक वरदनलक्ष्मी तेनकरई इलाके में अपने दो छोटे बच्चों के साथ रहती है।

Crime in Ahmedabad लुटेरी दुल्हन गिरोह का एक और युवक हुआ शिकार

Crime in Ahmedabad लुटेरी दुल्हन गिरोह का एक और युवक हुआ शिकार

कोयम्बत्तूर. पेरुर के तेनकरई इलाके में घर खाली कराने के लिए एक युवक ने मां-बेटी पर तलवार से हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक वरदनलक्ष्मी तेनकरई इलाके में अपने दो छोटे बच्चों के साथ रहती है। उसकी की मां भी उसी इलाके में रहती है। मकान मालिका का बेटा कार्तिक उर्फ कार्तिकेयन (२०) वरदनलक्ष्मी को मकान खाली करने के लिए कहने आया था। उसने धमकी भरे अंदाज में वरदनलक्ष्मी को मकान खाली करने के लिए कहा। इस दौरान वरदनलक्ष्मी की मां भी वहां मौजूद थी। धमकी को लेकर वरदनलक्ष्मी की मां और कार्तिक में बहस हो गई। इसी दौरान कार्तिक ने वरदनलक्ष्मी और उसकी मां पर तलवार से हमला कर दिया। हमले में दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए पेरुर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर कार्तिक को तलाश रही है।
युवती ने की आत्महत्या

कोयम्बत्तूर. भारतीनगर में 20 वर्षीया युवती ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक युवती का उसी इलाके के एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था लेकिन युवक के परिवार वाले रिश्ते को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं थे। आहत होकर युवती ने आत्महत्या कर ली।
पटरी पर मिला शव: पोदनूर के नंजुंडपुरम इलाके में एक अज्ञात युवक का शव पुलिस ने रेल पटरी से बरामद किया है। राहगीरों ने पुलिस को पटरी पर शव होने की जानकारी दी थी। पुलिस के मुताबिक मृतक की उम्र करीब ४० साल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो