scriptमकान से आभूषण चोरी | gold ornaments theft from house | Patrika News

मकान से आभूषण चोरी

locationकोयंबटूरPublished: Jul 22, 2019 02:45:18 pm

शहर के बाहरी इलाके अन्नूर में एक मकान से 10 सवरिन सोने के गहनेे चोरी हो गए।पुलिस के अनुसार कैनरा बैंक में मैनेजर एल्लापालयम निवासी शन्मुगवेलु के यहां शनिवार को समारोह था।

Broken lock, millions of theft

Broken lock, millions of theft

कोयम्बत्तूर. शहर के बाहरी इलाके अन्नूर में एक मकान से 10 सवरिन सोने के गहनेे चोरी हो गए।पुलिस के अनुसार कैनरा बैंक में मैनेजर एल्लापालयम निवासी शन्मुगवेलु के यहां शनिवार को समारोह था। काफी सारे मेहमान आए हुए थे।इसी दौरान उनके कमरे की आलमारी से गहने चोरी हो गए।वारदात का पता शाम को चला जब सभी मेहमान चल गए। कार्यक्रम खत्म होने के बाद शन्मुगवेलन अपने बेडरूम में गए तो अलमारी आधी खुली हुई थी। उन्होंने सामान जांचा तो पता लगा कि 10 सवरिन सोने के गहने गायब हैं। उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराई है।पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।
विद्यार्थियों को मुफ्त लैपटॉप

तारमंगलम से सीएम पलनीस्वामी अपने निर्वाचन क्षेत्र एडपाड़ी पहुंचे। यहां एक सरकारी विद्यालय में उन्होंने विद्यार्थियों को मुफ्त लैपटॉप बांटें। साथ ही एडपाड़ी नगर परिषद में कचरा प्रबंधन योजना के तहत 35 लाख की कीमत से खरीदी 18 बैटरी कार सफाई कार्मिकों को सौंपी। उन्होंने एडपाड़ी बस स्टैंड में नवनिर्मित स्वास्थ्य केंद्र, ३ राशन दुकानों व अन्य परियोनाओं का भी उद्घाटन किया। साथ ही 39 करोड़ रुपए की अन्य विकास परियोजनाओं की नींव रखी।

ट्रेंडिंग वीडियो