दम्पती ने पिया जहर, पत्नी की मौत

By: Kumar Jeevendra

Published On:
Jul, 22 2019 02:27 PM IST

  • पोल्लाची इलाके में मामूली बात पर पहले पत्नी ने बाद में पति ने जहर पी लिया। पत्नी की मौत हो गई । पति मौत से जूझ रहा है। दोनों की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी।

कोयम्बत्तूर. पोल्लाची इलाके में मामूली बात पर पहले पत्नी ने बाद में पति ने जहर पी लिया। पत्नी की मौत हो गई । पति मौत से जूझ रहा है। दोनों की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जमीनपुरवीपालयम निवासी रविकुमार (31) और मीनाम्बिगई (२८) में आए दिन छोटी-छोटी बातों पर तकरार होती रहती थी।पिछले दिनों मीना ने पति से साड़ी दिलाने को कहा था पर रवि पैसों की तंगी के कारण साड़ी नहीं दिला पाया। इस बात से वह नाराज थी। शनिवार शाम को पत्नी ने फिर साड़ी को लेकर बात की, रवि ने अनसुना कर दिया।आहत पत्नी ने जहर की शीशी ली और मुंह पर लगा ली।यह देख पति उसकी और दौड़ा और शीशी छीन ली।लेकिन तब तक जहर की काफी मात्रा मीना के हलक से नीचे उतर चुकी है।पति घबरा गया और शीशी में बचा जहर खुद पी गया।आस पास के लोगों को पता चला तो दोनों को अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान मीना की मौत हो गई। रविकुमार की हालत गंभीर है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Published On:
Jul, 22 2019 02:27 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।