scriptसुलूर में ८० फीसदी मतदान | 80 polling in sulur : assembly by poll | Patrika News

सुलूर में ८० फीसदी मतदान

locationकोयंबटूरPublished: May 20, 2019 11:53:35 am

सुलूर विधानसभा क्षेत्र में रविवार को हुए उपचुनाव में करीब 80 फीसदी मतदाताओं ने मताधिकार का उपयोग किया

by poll in sulur

सुलूर में ८० फीसदी मतदान

कोयम्बत्तूर. सुलूर विधानसभा क्षेत्र में रविवार को हुए उपचुनाव में करीब 80 फीसदी मतदाताओं ने मताधिकार का उपयोग किया। इसके साथ ही उपचुनाव में किस्मत आजमा रहे २२ उम्मीदवारों का भविष्य इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) में बंद हो गया। लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा उपचुनाव की मतगणना भी 23 मई को होगी।
सुलूर के सभी 324 बूथों पर सुबह 7 बजे मतदान शुरू हुआ। हालांकि, पहले दो घंटे में सिर्फ 14.40 फीसदी मतदान हुआ। हालांकि, बाद में इसमें तेजी आई।11 बजे तक 31.55 दोपहर1 बजे तक 48.04 3 बजे तक 58.16 फीसदी मतदाताओं ने मताधिकार का उपयोग किया।
शाम पांच बजे तक ७९.४१ फीसदी मतदाताओं ने मताधिकार का उपयोग किया। वर्ष2016 में हुए विधानसभा में इस क्षेत्र में 75 फीसदी मतदाताओं ने मतदान किया था।
103वर्ष की वृद्धा ने किया मतदान
सुलूर विधानसभा उपचुनाव में103 वर्ष की वृद्ध महिला तुलसीअम्मल ने भी मतदान किया। वृद्धा ने क्षेत्र के पप्प्मपेट गांव के सरकारी स्कूल में स्थित बूथ पर मतदान किया। वृद्ध महिला परिवार के सदस्यों की मदद से मतदान करने पहुंची थी। हालांकि, कुछ जगहों पर ईवीएम में गड़बड़ी के कारण कुछ देर के लिए मतदान प्रभावित हुआ। सुल्तानपेट स्थित एक बूथ पर ईवीएम में तकनीक खराबी के कारण करीब आधे घंटे तक मतदान बाधित। मशीन बदले जाने के बाद मतदाताओं ने मतदान किया।
by poll sulur

ट्रेंडिंग वीडियो