scriptऐसा क्या हुआ कि पुलिस बाजार पहुंची और हटवाया अतिक्रमण | What happened that the police reached the market and removed the encr | Patrika News

ऐसा क्या हुआ कि पुलिस बाजार पहुंची और हटवाया अतिक्रमण

locationचुरूPublished: Jan 22, 2019 02:39:02 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

डीजीपी व आईजी के निर्देश पर डीएसपी भंवरलाल मेघवाल व थानाधिकारी रणवीरसिंह ने सोमवार को गांधी चौक पर पालिकाध्यक्ष सुषमा पींचा व सीएलजी सदस्यों से सुगम यातायात सामुदायिक सहभागिता अभियान के बारे में चर्चा की।

churu news

ऐसा क्या हुआ कि पुलिस बाजार पहुंची और हटवाया अतिक्रमण

सरदारशहर. डीजीपी व आईजी के निर्देश पर डीएसपी भंवरलाल मेघवाल व थानाधिकारी रणवीरसिंह ने सोमवार को गांधी चौक पर पालिकाध्यक्ष सुषमा पींचा व सीएलजी सदस्यों से सुगम यातायात सामुदायिक सहभागिता अभियान के बारे में चर्चा की। उन्होंने कहा कि जन सहभागिता से यातायात को सुगम एवं सुचारू बनाने के इस अभियान में सभी लोग सक्रिय भूमिका निभाएं। इस अवसर पर पूरी टीम गांधी चौक से घण्टाघर होते हुए शनि मंदिर तक दुकानों के आगे किए गए अतिक्रमण को हटवाया तथा व्यापारियों से सहयोग करने की अपील की। इस अवसर पर पालिका के अरूण सोनी, एडवोकेट माणकचन्द भाटी, राजेन्द्र मोदी, सुरेश तिवाड़ी, सपना लूणिया, एडवोकेट मनोज पारीक, बशीर खोखर, बाले खां चायल, गणपतराम, प्रसन्न लूणिया, यातायात प्रभारी संतोषदेवी सहित अनेक कर्मचारी व कस्बेवासी मौजूद थे।
जिले में भी बुरे हाल
अतिक्रमण के मामले में पूरा जिला अछूता नहीं है। कस्बों के बाजारों के हालात ये हैं कि राहगिरों को निकलना भी मुश्किल है। स्थायी और अस्थायी अतिक्रमण के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बाजारों में दुकानदारों की ओर से सड़कों पर सामान रखे जाने के कारण सड़कें संकड़ी हो गई है। जिससे वाहन चालको का निकलना मुश्किल प्रतीत हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो