47 वें दिन शहर में कपड़े की दुकान में छठी चोरी

लगातार हो रही चोरियों ने साफ कर दिया है कि शहर में चोरों को पुलिस का भय नहीं है। अधिकारी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जांच के लिए विशेष टीम गठित करने की बात कहकर नाकामी पर पर्दा डाल रहे हैं।

चूरू. लगातार हो रही चोरियों ने साफ कर दिया है कि शहर में चोरों को पुलिस का भय नहीं है। अधिकारी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जांच के लिए विशेष टीम गठित करने की बात कहकर नाकामी पर पर्दा डाल रहे हैं। लगातार हो रही वारदातों ने लोगों का सुख चैन छीन लिया है। शहर में ४७वें दिन शातिर चोरों ने इस बार सुभाष चौक में कपड़े की दुकान को निशाना बनाया। जानकारी के मुताबिक कपड़े के व्यापारी ओमप्रकाश प्रजापत की सुभाष चौक में दुकान है। दुकान संचालक किसी काम से दो दिन पहले अहमदाबाद गए हुए हैं। गुरुवार को उनके पिता ने दुकान खोली तो अन्दर का नजारा देखकर होश उड़ गए। सारा सामान बिखरा पड़ा था। औंकारमल ने बताया कि गल्ले में दो दिन के बिक्री के रखे हुए करीब ९८ हजार चोर चुराकर ले गए। शटर का ताला तोडऩे के बजाय इस बार चोर रात के समय दुकान में छत के रास्ते से घुसे बाद में शीशे के गेट को खोलकर वारदात को अंजाम दिया। चोरी की घटना को लेकर व्यापारी वर्ग में रोष व्याप्त है।


चोरी की बड़ी वारदात
शहर में वार्ड२९ शर्मा कॉलोनी में रिटायर्ड इंजीनियर के मकान से चोर अलमारी का ताला तोड़कर सोने-चांदी के आभूषण नकदी चुरा ले गए। इसी प्रकार सुभाष चौक के पास स्थित नीम की गली से सूने मकान का ताला तोड़कर पांच के आभूषण व नकदी चोरी। वहीं पूनिया कॉलोनी में नकदी, आभूषण व घरेलू सामान चोरी।

Madhusudan Sharma
और पढ़े
Web Title: Sixth theft in a clothes shop in the city on 47th day
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।