शारजाह में चूरू के शमशाद ने जीता बेस्ट बोलर का खिताब

By: Madhu Sudhan Sharma

Updated On: Apr, 20 2019 11:02 PM IST

  • अजमान शारजाह में आयोजित चुंकज-अल अलीह 50 ओवर्स टूर्नामेंट सीजन टू मेमन क्रिकेट क्लब ने जीता।

चूरू. अजमान शारजाह में आयोजित चुंकज-अल अलीह 50 ओवर्स टूर्नामेंट सीजन टू मेमन क्रिकेट क्लब ने जीता। जानकारी के मुताबिक टूर्नामेंट में चूरू के वार्ड 26 निवासी शमशाद खान ने एक बार फिर बेस्ट बॉलर का अवार्ड जीता। फाइनल मैच में जामिया क्रिकेट क्लब 238 रन पर आल आउट हुई। जिसमें मेमन क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज शमशाद खान ने पांच विकेट लिए। पूरे टूर्नामेंट में अपने चार मैचों में 12 विकेट अपने नाम किए। जिस पर इन्हें बेस्ट बॉलर का अवार्ड दिया गया। इससे पहले भी शमशाद खान शारजहां दुबई में छह बार बेस्ट बॉलर रह चुके हैं।

राजपुरा में क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू
तारानगर. राजपुरा गांव में शनिवार को युवा क्रिकेट क्लब की ओर से तीन दिवसीय तहसील स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू हुई। प्रतियोगिता का उद्घाटन राकेश लाटा ने किया। उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि सलीम, विशिष्ट अतिथि अरशद मातवान, आरिफ खान, सिकंदर, इकबाल थे। आयोजक अयूब, अदरीश व जबार ने अतिथियों का स्वागत किया। प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच स्वामी क्रिकेट कल्ब राजपुरा व मोमडन क्रिकेट कल्ब राजपुरा के मध्य हुआ जिसमें स्वामी क्रिकेट कल्ब विजेता रहा। इस मौके पर अतिथियों ने कहा कि खेल जीवन के लिए बहुत जरूरी है। इससे शारीरिक व मानसिक दोनों तरह का विकास होता है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। बस जरूरत उनको तराशने की है। वक्ताओं ने कहा कि अध्ययन के साथ-साथ खेल भी जरूरी है। उन्होंने खिलाडिय़ों से आह्वान किया कि परिणाम चाहे जो रहे लेकिन वे सौहार्दभाव के साथ खेलें। यदि कोई टीम हारती है तो उस पर मंथन करे और भविष्य में जीत के लिए मेहनत करें।

Published On:
Apr, 20 2019 11:02 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।