scriptइस ग्राम पंचायत में दो सगे भाई और पति-पत्नी इन दिनों देख रहे एक जैसा ख्वाब | sarpanch election in khairu bari village sadulpur churu | Patrika News

इस ग्राम पंचायत में दो सगे भाई और पति-पत्नी इन दिनों देख रहे एक जैसा ख्वाब

locationउन्नावPublished: Aug 03, 2016 10:40:00 am

Submitted by:

vishwanath saini

खैरू बड़ी सरपंच के लिए सामान्य सीट है। इस कारण मुकाबला रोचक हो गया है।

खैरू बड़ी ग्राम पंचायत का सरपंच बनने के लिए प्रत्याशियों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंककर मतदाताओं को लुभाने का काम तेज कर दिया है। सभी दावेदार रूठों को मनाने में जुटे हैं।


गांव में देर रात तक बैठकें हो रही है। प्रचार के लिए रिश्तेदार भी गांव पहुंचने लगे हैं। पांच अगस्त को होने वाले चुनाव में सरपंच पद के लिए पांच प्रत्याशी मैदान में हैं। इनमें दो सगे भाई उम्मेदसिंह जाट, हुक्मीचंद जाट तथा पति-पत्नी शमेशर सिंह व सारिका चुनाव मैदान में हैं।

इसके अलावा पूर्व सरपंच शेरसिंह का भाई रूपसिंह राजपूत भी भाग्य आजमा रहा है। खैरू बड़ी सरपंच के लिए सामान्य सीट है। इस कारण मुकाबला रोचक हो गया है। मंगलवार को गांव खैरू बड़ी, खैरू छोटी, ढाणी खुडाणी, कामाण तथा बासजीराम में बैठकों और जनसंपर्क का दौर जारी रहा।

निर्वाचन अधिकारी रामरख मीणा ने बताया कि निष्पक्ष चुनाव के लिए प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है। पांच अगस्त को सुबह सात से शाम पांच बजे तक चुनाव होंगे। इसके बाद परिणाम घोषित किए जाएंगे।

करवाएंगे विकास



सरपंच पद के दावेदार हुक्मीचंद जाट ने बताया कि योजनाओं से ग्रामीणों को लाभान्वित करने, नशा मुक्त समाज का निर्माण करने, कन्या भ्रूण हत्या के खिलाफ जागरूक करने, पर्यावरण जागरूकता अभियान चलाने, गोशाला निर्माण, शिक्षा, चिकित्सा, खेल सुविधाओं का विस्तार करेंगे।
प्रत्याशी शमशेरसिंह ने बताया कि पंचायत में पानी, बिजली, सड़क, चिकित्सा, शिक्षा,खेल मैदान सुविधाओं का विस्तार
करवाएंगे। प्रत्याशी सारिका, पति शमशेर सिंह का साथ दे रही है। प्रत्याशी उम्मेदसिंह भाई की जीत के लिए जनसंपर्क में जुटे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो