शराब पीने के लिए रुपए नहीं देने पर युवक पर बोला हमला, लाठी-डंडों से जमकर पीटा

By: Vinod Singh Chouhan

Updated On:
11 Jul 2019, 06:35:23 PM IST

  • शराब पीने के लिए पैसे देने से मना करने पर मारपीट करने एवं 19 हजार पांच सौ रुपए जेब से निकालकर एवं छीनकर ले जाने के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

सादुलपुर.

शराब पीने के लिए पैसे देने से मना करने पर मारपीट करने एवं 19 हजार पांच सौ रुपए जेब से निकालकर एवं छीनकर ले जाने के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। थानाधिकारी नरेश निर्वाण ने बताया कि वार्ड एक सादुलपुर निवासी कृष्णदेव शर्मा ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि वह पोस्ट ऑफिस में आरडी एजेंट का कार्य करता है।

9 जुलाई को आरडी कलेक्शन करने के लिए शाम छह बजे बस स्टैण्ड पर दुकानदारों से कलेक्शन कर रहा था। उसी वक्त वार्ड एक सादुलपुर निवासी महेश नायक आया तथा शराब पीने के लिए दो सौ रुपए मांगे। रुपए देने से मना कर दिया। इस पर वह रंजिश में शाम सात बजे अंबेडकर सर्किल पहुंचा। आरोपी महेश कुमार, उसका भाई पवन एवं भांजा सोनू तथा तीन-चार अन्य पहुंचे। लाठियों से उस पर हमला कर दिया तथा आरडी कलेक्शन के जेब में रखे 19 हजार पांच सौ रूपये नकदी छीन लिए। शोरशराबा करने पर आरोपियों ने कहा कि शराब के पैसा नहीं देने का मजा चखाते हैं। यह कहकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Updated On:
11 Jul 2019, 06:35:23 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।