scriptRajasthan News: विधायक की धमकी, बूथ एजेंट का सिर फोड़ा | Patrika News
चुरू

Rajasthan News: विधायक की धमकी, बूथ एजेंट का सिर फोड़ा

चूरू लोकसभा चुनाव सीट के लिए मतदान सामान्य घटनाओं को छोड़कर शांतिपूर्ण रहा। एक बूथ पर विधायक हरलाल सहारण की ओर से पुलिसकर्मी को बाड़मेर भेजने की धमकी चर्चा में रही।

चुरूApr 20, 2024 / 04:31 pm

Santosh Trivedi

चूरू अस्पातल में उपचाराधीन अनूप जाखड़

चूरू. लोकसभा चुनाव का मतदान सामान्य घटनाओं को छोड़कर शांतिपूर्ण रहा। यहां पर लोहिया कॉलेज के बूथ पर विधायक हरलाल सहारण की ओर से पुलिसकर्मी को बाड़मेर भेजने की धमकी चर्चा मेें रही। इसका वीडियो भी वायरल हो गया। जानकारी के अनुसार चूरू शहर के लोहिया कॉलेज में बने बूथ संख्या 168 में तैनात पुलिसकर्मी मतदान करने आने वाले मतदाताओं की आईडी देख रहा था।
जिसे देखकर विधायक हरलाल सहारण ने कहा कि किस हैसियत से मतदाताओं की आईडी देखी जा रही है। आईडी की जांच करने का काम पुलिस का नहीं है। मतदाताओं के आईडी देखने के लिए आंगनवाड़ी कार्यकर्ता लगाए गए हैं। इस बात पर झड़प हो गई और मामले में तूल पकड़ लिया। इस पर विधायक ने सिपाही को बाडमेर ट्रांसफर करवाने की धमकी दी। वहीं चूरू विधानसभा क्षेत्र के गांव रामपुरा रेणू में फर्जी मतदान को लेकर हुई झड़प के बाद कांग्रेस के एजेंट का स्टूल मारकर सिर फोड़ दिया गया।
एजेंट अनूप जाखड़ को यहां डीबी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया है। जानकारी के अनुसार रामपुर रेणु के बूथ संख्या 36 पर 47 वर्षीय बूथ अर्जेंट अनूप जाखड़ की फर्जी मतदान को लेकर झड़प हो गई। आरोप है कि नरपत सिंह और नाहर सिंह ने उसके साथ मारपीट की बाद में स्टूल मारकर उसका सिर फोड़ दिया गया। इससे वहां एक बारगी तनाव का माहौल हो गया। आधे घंटे तक यहां मतदान भी बाधित रहा। बाद में एजेंट को निजी वाहन की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया। एजेंट की ओर से भालेरी थाने में इसका परिवाद भी दिया गया है।

Home / Churu / Rajasthan News: विधायक की धमकी, बूथ एजेंट का सिर फोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो