गौरव यात्रा की तैयारियों को लेकर चूरू पहुंचे मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना - देखें वीडियो रिपोर्ट

By: rohit sharma

Updated On:
08 Sep 2018, 11:53:36 PM IST

 
  • https://www.patrika.com/rajasthan-news/

चूरू/तारानगर

पंचायत राज मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने कहा है कि मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा को प्रदेश भर में मिल रहे अपार जनसमर्थन से कांग्रेस बोखला गई है तभी वह यात्रा में अड़ंगा लगा रही है। पंचायत राज मंत्री राठौड़ शनिवार को सीएम की गौरव यात्रा की तैयारियों को लेकर नगरपालिका में आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे। राठौड़ ने कहा मुख्यमंत्री वसुंधरा सरकार के विकास कार्यों व उपलब्धियों को जन-जन पहुंचाने के लिए प्रदेश की यात्रा पर निकली हैं। कार्यकर्ता जी-जान से जुटकर सीएम की तारानगर यात्रा को ऐतिहासिक व यादगार बनाने में कोई कसर न छोड़ें।

विधायक जयनारायण पूनिया ने कहा कि गौरव यात्रा को सफल बनाना सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बनती है। बैठक को भीम विधायक हरिसिंह रावत, जिला प्रमुख हरलाल सहारण, भाजपा जिलाध्यक्ष डज्ञ. बासुदेव चावला, संगठन जिला प्रभारी रामगोपाल सुथार, यात्रा प्रभारी राकेश जांगिड़ ने भी संबोधित किया। बैठक के बाद पंचायत राज मंत्री राठौड़, विधायक पूनिया व अन्य पदाधिकारियों ने यात्रा सभा स्थल बालाजी पक्का जोहड़ मैदान का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया व कार्यकर्ताओं को उचित दिशा-निर्देश दिए।

Updated On:
08 Sep 2018, 11:53:36 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।