accident news:दो कारों की भिड़ंत में एक की मौत

By: Piyush Sharma

Published On:
Jun, 12 2019 11:52 AM IST

 
  • महिला सहित आठ जने घायल

चूरू. सदर थाना क्षेत्र में चूरू-जयपुर रोड स्थित डीटीओ कार्यालय के पास बुधवार सुबह हुई दो कारों की भीषण भिड़ंत में एक जने की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राजकीय भरतिया अस्पताल चूरू पहुंचाकर उपचार शुरू करवाया। मृतक का शव मोर्चरी में रखवाया। पुलिस के मुताबिक घायलों में चार महिलाओं सहित आठ जने शामिल हैं। मृतक की शिनाख्त रतननगर निवासी प्रमोद नाई के रूप में हुई है। सभी लोग रतननगर व फतेहपुर के बताए जा रहे हैं।

यह हादसा उस वक्त हुआ जब तेज गति से आ रही दोनो कारें आपस में टकरा गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक कार चार-पांच पलटे खा गई। जिसमें सवार प्रमोद नाई की मौके पर ही मौत हो गई। समाचार लिखे जाने तक सदर थाना पुलिस अस्पताल में मृतक के पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटी थी। आपातकालीन वार्ड में घायलों का उपचार जारी था।

Published On:
Jun, 12 2019 11:52 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।