scriptअब लड़कियां मुंह ढककर चली तो खैर नहीं | Now the girls covered their mouths, so no | Patrika News

अब लड़कियां मुंह ढककर चली तो खैर नहीं

locationचुरूPublished: Oct 19, 2019 11:49:22 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

राजकीय लोहिया महाविद्यालय चूरू में परिवहन विभाग की ओर से विद्यार्थियों से संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने कहा कि ट्रेफिक नियमों की पालना करनी चाहिए

अब लड़कियां मुंह ढककर चली तो खैर नहीं

अब लड़कियां मुंह ढककर चली तो खैर नहीं

चूरू. राजकीय लोहिया महाविद्यालय चूरू में परिवहन विभाग की ओर से विद्यार्थियों से संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने कहा कि ट्रेफिक नियमों की पालना करनी चाहिए क्योंकि जीवन अनमोल है। आपकी जिन्दगी आपके परिवार ही नहीं पूरे देश के लिए अमूल्य है। लड़कियों को स्कार्र्प से पूरा मुंह ढककर नहीं चलें। इसका फायदा अपराधी प्रवृत्ति के लोग उठाते हैं। गौतम ने कहा कि गाड़ी चलाते समय रफ्तार तेज न रखें और शराब या किसी प्रकार का नशा करके वाहन नहीं चलाएं। इस मौके पर प्राचार्य प्रो. दिलीप सिंह पूनिया ने भी विचार व्यक्त किए। छात्रसंघ अध्यक्ष देवव्रत मोगा ने सभी का आभार जताया। इस मौके पर सीआई राजेश, एसआई रामसिंह, सीआई रामनारायण, डीएसपी सुखविन्दर पालसिंह एवं महाविद्यालय स्टाफ उपस्थित था। रायसिंह तथा उप अधीक्षक सुखविन्द्र पाल सिंह ने भी छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों की जानकारी दी। सभी छात्र-छात्राओं ने इस संबंध में नियमों के पालन का प्रण लिया।
राजलदेसर. श्री राम उमावि में शुक्रवार को थानाधिकारी सुरेंद्र राणा ने विद्यालय के विद्यार्थियों को यातायात नियमों के बारे में जानकारी दी । उन्होंने विद्यार्थियों को मोटरसाइकिल, स्कूटी चलाते समय हेलमेट का उपयोग करने के लिए प्रेरित करते हुए लाइसेंस बनाने के लिए कहा। प्रधानाचार्य महावीरप्रसाद शर्मा ने थानाधिकारी का सम्मान किया। संचालन व्यवस्थापक भुवनेश शर्मा ने किया ।
तारानगर. जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर तारानगर पुलिस प्रशासन की ओर से शुक्रवार को कस्बे के मॉडर्न प्रिंस उच्च माध्यमिक विद्यालय में यातायात जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में थानाधिकारी अमित स्वामी ने विद्यार्थियों व शिक्षकों को यातायात नियमों की जानकारी दी।इस अवसर पर निदेशक पोकरराम पूनिया, सहनिदेशक रवीन्द्र पूनिया, सतपाल बांगड़वा, उमेशपाल यादव, मुस्तकीम, हैड कांस्टेबल नागरमल, तथा कांस्टेबल भूराराम आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो