सौहार्द पूर्वक मनाएं होली पर्व

By: Madhu Sudhan Sharma

Updated On: 16 Mar 2019, 03:27:54 PM IST

 
  • एसपी यादराम फांसल ने कहा कि शहरवासी होली का पर्व शांति व सौहार्द पूर्वक मनाएं। वे शुक्रवार को कोतवाली थाने में हुईसीएलजी सदस्यों की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

चूरू. एसपी यादराम फांसल ने कहा कि शहरवासी होली का पर्व शांति व सौहार्द पूर्वक मनाएं। वे शुक्रवार को कोतवाली थाने में हुईसीएलजी सदस्यों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पर्व के दौरान हुड़दंग करने वालों को समझाइस से शांत करें। एसपी फांसल ने सदस्यों से कहा कि संदिग्ध व्यक्तियों की सूचना पुलिस तक पहुंचाएं। एएसपी प्रकाश शर्मा, डीएसपी सुखविंदर पाल सिंह, थानाधिकारी नरेश गेरा ने विचार व्यक्त किए।
तारानगर. पुलिस थाने में सीएलजी की बैठक हुई। बैठक में होली पर शांति व्यवस्था कायम रखने, हानिकारक रंगों का प्रयोग नहीं करने, पटाखे बजाकर प्रदूषण नहीं करने, कस्बे में वाहनों को सुव्यवस्थित ढंग से खड़ा करने पर चर्चा की। थानाधिकारी सुभाषचन्द्र ने कहा कि पुलिस आमजन की सुरक्षा के प्रति कृतसंकल्प है। संयुक्त व्यापार मंडल व जाट महासभा की ओर से थानाधिकारी सुभाषचन्द्र का स्वागत किया गया।
सादुलपुर. थाने में सीएलजी सदस्यों की बैठक शाम को हुई। इसमें होली पर्व सौहार्दपूर्ण मनाने पर बल दिया। एएसपी नरेन्द्र कुमार मीणा ने कहा कि क्षेत्र में कानून व्यवस्था बहाली के लिए पुलिस के साथ आमजन भी सहयोग करें। बैठक में प्रत्येक माह के प्रथम रविवार को सीएलजी बैठक करने, बैठक में उपस्थित नहीं होने वाले सदस्यों को हटाकर नए सदस्य बनाने का निर्णय लिया। बैठक में डीएसपी महावीरप्रसाद शर्मा, थानाधिकारी नरेश निर्वाण, अधिशासी अधिकारी प्रकाशचंद्र खीचड़ ने विचार व्यक्त किए।
रतनगढ़. पुलिस चौकी में शांति समिति की बैठक पुलिस उपाधीक्षक गिरधारीलाल शर्मा व थानाधिकारी हरजिंदर सिंह की मौजूदगी में हुई। जयप्रकाश इन्दौरिया ने विवाहिता की हत्या के प्रकरण व चोरी की वारदातों का सुराग नहीं लगने की प्रगति रिपोर्ट मांगी। अब्दुल सत्तार, रामकिशन माटोलिया, राजेंद्रसिंह बीदावत ने भी सुझाव दिए।
छापर. थानाधिकारी राजीव रॉयल ने कहा कि होली आपसी प्रेम व भाईचारे का पर्व है। वे होली पर्व को लेकर थाना परिसर में आयोजित सीएल जी बैठक को संबोधित कर रहे थे। चंचल जैन, समाजसेवी रेखाराम गोदारा ने कई सुझाव देकर व्यवस्था में सुधार करने की बात कही।

Updated On:
16 Mar 2019, 03:27:53 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।