scriptबालाजी के दर्शन करने गया था परिवार, घर में शातिर तरीके से सोने-चांदी के जेवरों समेत हुई लाखों की चोरी | gold and silver jewelery theft | Patrika News

बालाजी के दर्शन करने गया था परिवार, घर में शातिर तरीके से सोने-चांदी के जेवरों समेत हुई लाखों की चोरी

locationचुरूPublished: Sep 02, 2018 06:02:33 am

Submitted by:

rohit sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

 theft

बालाजी के दर्शन करने गया था परिवार, घर में शातिर तरीके से सोने-चांदी के जेवरों समेत हुई लाखों की चोरी

चूरू/सरदारशहर.

शहर में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि लगातार एक के बाद एक चोरी की घटनाऐं सामने आ रहीं हैं लेकिन पुलिस प्रशासन इन घटनाओं को रोक पाने में कामयाब होता नहीं दिख रहा है। अब सरदारशहर इलाके के वार्ड 10 में एक बन्द मकान में चोरों ने सेंध लगाकर लाखों का माल पार कर ले गए। जिस समय चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया उस समय परिवार के लोग परसनेउ बालाजी के दर्शन के लिए गये हुए थे। घर में घुसे चोरों ने गेट का ताला तोड़कर अन्दर कमरें में रखी आलमारी के लॉक को तोड़कर आलमारी में रखे लाखों रूपये के सोने – चांदी के जेवरात, मंहगी साडिय़ा, नगदी व कीमती मोबाईल लेकर फरार हो गये।
सोने-चांदी के जेवरात सहित नगदी नहीं मिले
मकान के मालिक धनश्याम ने बताया कि रात्रि को साढे 10 बजे परिवार सहित परसनेऊ बालाजी धाम गए हुए थे। सुबह आकर देखा तो कमरों के ताले टूटे हुए थे वही सामान बिखरा हुआ मिला। अन्दर जाकर सामान देखा तो सोने-चांदी के जेवरात सहित नगदी नहीं मिले। इसके बाद मामले की पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
इसी प्रकार अजीतसर गांव में भी चोरी का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अजीतसर निवासी महावीरप्रसाद शर्मा ने रिपोर्ट दी कि गांव में स्थित श्याम बाबा का मंदिर में शुक्रवार रात्रि को किसी समय चोरों ने सेंध लगाकर मूंर्ति पर लगे सोने चांदी के मुकुट, छतर एवं अन्य आभूषण चोरी कर ले गए। चोरो ने मंदिर के पिछे की खिड़की को तौड़कर करीब साढे तीन रूपये के आभूषण चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो