scriptरिश्तों का कत्ल: प्यार में पागल युवती ने ढाई साल की भतीजी को कुंड में डुबोकर मारा | girl killed her two and a half year old niece in churu | Patrika News
चुरू

रिश्तों का कत्ल: प्यार में पागल युवती ने ढाई साल की भतीजी को कुंड में डुबोकर मारा

युवक के प्यार में पागल युवती को रोकना परिवार को महंगा पड़ गया। बदला लेने के लिए उसने रिश्ते के भाई की ढाई वर्ष की बच्ची की पानी के कुंड में डूबाकर हत्या कर दी।

चुरूMar 26, 2024 / 07:53 pm

Kamlesh Sharma

child.jpg

चूरू/रतनगढ़। युवक के प्यार में पागल युवती को रोकना परिवार को महंगा पड़ गया। बदला लेने के लिए उसने रिश्ते के भाई की ढाई वर्ष की बच्ची की पानी के कुंड में डूबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं बाद में उसने बच्ची के शव को कुंड से निकाल कर पशुओं के चारे में छिपा दिया। लेकिन मंदिर पर लगे सीसीटीवी ने इसका खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवती को हिरासत में लिया है।

पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि यह वारदात इलाके के गांव जालेऊ में सोमवार को दिन में हुई। गांव के निवासी इंद्रचंद और उसके चाचा गोविन्दराम पारीक का पास में ही मकान है। गोविन्द राम की 21 साल की बेटी माया का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह जानकारी मिलने पर इंद्रचंद ने इसका विरोध किया। साथ ही माया को डांटा।

परिवार खेल रहा था होली…उसने कर दिया खून
होली और धुलंडी का त्योहार होने के कारण परिवार के सभी लोग होली खेलने में व्यस्त थे। इसी का फायदा उठाकर दिन में करीब दस बजे माया इंद्रचंद की ढाई वर्ष की बेटी समृद्धि पारीक को उठाकर ले गई। बाद में समृद्धि को घर में बने पानी के कुंड में डूबो दिया। वह चीख नहीं सके। इसके लिए कुंड के ढक्कन पर केतली रख दी। कुछ देर बाद समृद्धि की मौत हो गई। इसके बाद माया ने समृद्धि के शव को बाहर निकाला और प्लास्टिक के कट्टे में डालकर पास ही पशुओं के चारे में छिपा दिया।

सीसीटीवी ने खोली वारदात
इसी बीच गांव के लोगों ने घर के पास ही मंदिर में सीसीटीवी लगे होने की जानकारी दी। गांव के लोगों ने फुटेज देखना शुरू किया तो सुबह दस बजकर 20 मिनट पर माया समृद्धि को गोद में लेकर होद की तरफ जाते हुए दिखाई दी। बाद में माया से गांव के लोगों ने पूछताछ की तो उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

उसने पूछताछ में स्वीकार किया कि भाई इंद्रचंद ने उसे मुस्लिम युवक से प्रेम करते हुए पकड़ लिया था। बाद में उसकी बदनामी की गई। इसका बदला लेने के लिए उसने बालिका समृद्धि की हत्या की है। पुलिस ने बालिका का शव बरामद कर युवती माया व उसके पिता गोविन्द्र राम को हिरासत में ले लिया है। पोस्टमार्टम के बाद बालिका का शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Home / Churu / रिश्तों का कत्ल: प्यार में पागल युवती ने ढाई साल की भतीजी को कुंड में डुबोकर मारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो